मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

पुलिस ने रात को जलती चिता से निकाला युवती का शव

09:06 AM Jul 01, 2024 IST
Advertisement

तरुण जैन/हप्र
रेवाड़ी, 30 जून
जिले के गांव खड़गवास में एक अविवाहित युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में उस समय मोड़ आ गया, जब रात को किये जा रहे अंतिम संस्कार के दौरान पुलिस श्मशान घाट पहुंच गई। पुलिस शव को जलती चिता के बीच से निकालकर अपने साथ ले गई। शव आधे से अधिक जल चुका था।
गांव की एक अविवाहित युवती प्रिया की शनिवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। वह एमएससी की छात्रा थी। बताया जाता है कि उसने कोई जहरीला पदार्थ खा लिया था। लेकिन इस बात की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है। परिवार के लोगों ने इस संदिग्ध मौत को लेकर संबधित थाना रामपुरा पुलिस को सूचित करने की बजाय अंतिम संस्कार की तैयारियां शुरू कर दी। हो सकता है कि परिजनों को इस बात की जानकारी न हो कि संदिग्ध मौत होने पर पुलिस को सूचित करना व पोस्टमार्टम कराना जरूरी होता है। मृतका के परिजन बीती रात लगभग 9 बजे कुछ ग्रामवासियों के साथ प्रिया के अंतिम संस्कार के लिए निकल पड़ेे। गांव के श्मशान घाट में चिता तैयार कर उसे आग के हवाले कर दिया गया। चिता जब धू-धू कर जल रही थी तो इसी दौरान रामपुरा थाना पुलिस वहां पहुंच गई। पुलिस को किसी ने सूचना दे दी थी कि संदिग्ध हालात में मरी प्रिया का गुपचुप तरीके से अंतिम संस्कार किया जा रहा है। पुलिस ने चिता पर पानी डालकर उसे बुझाया और अधजले शव को साथ ले गई। शव का अब रविवार को पोस्टमार्टम कराया गया। रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई होगी।

जांच जारी है : थाना प्रभारी
संदर्भ में रामपुरा थाना के प्रभारी मुकेश चन्द ने कहा कि परिजनों का कहना है कि प्रिया ने कोई जहरीला पदार्थ खाया है। शव का पोस्टमार्टम करा दिया गया है और जांच जारी है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement