For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

पुलिस टीम पर हमला, थानेदार सहित 3 पुलिसकर्मी घायल

07:04 AM Jul 30, 2024 IST
पुलिस टीम पर हमला  थानेदार सहित 3 पुलिसकर्मी घायल
Advertisement

पलवल, 29 जुलाई (हप्र)
मीसा गांव में जाम की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस पार्टी पर लोगों ने हमला कर दिया। पुलिस की गाड़ी को भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिसकर्मियों से उनके हथियारों को लूटने का भी प्रयास किया गया। हमले में एक थानेदार सहित 3 पुलिसकर्मी घायल हो गए। चांदहट थाना पुलिस ने मामले में पांच नामजद सहित 150 के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
स्पेशल डिटेक्टिव स्टाफ इंचार्ज एसआई हनीस खान ने चांदहट पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उन्हें कंट्रोल रूम से सूचना मिली की मीसा गांव में गोली चली हैं, जो एक व्यक्ति को लगी है। सूचना मिलते ही वे अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे तो मीसा से रसूलपुर रोड पर करीब 150 महिला, पुरुष व युवा हाथों में लाठी, डंडा, ईंट-पत्थर लिए हुए खड़े थे। उन्होंने मौके पर पहुंचकर रोड खाली करने के लिए कहा तो वहां मौजूद लोगों ने रोड पर लक्कड़ डालकर मार्ग को और जाम कर दिया। इतने में ही भीड़ ने उनके साथ गाली-गलौज करते हुए लाठी, डंडों व पत्थरों से हमला करना शुरू कर दिया। आरोप है कि आरोपियों ने सरकारी गाड़ी को बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया। वहीं लोगों ने गाड़ी में से सहायक उप निरीक्षक सिराजुद्दीन को बाहर खींच कर उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। सिराजुद्दीन को गंभीर चोटें आई है, जबकि पुलिस कर्मी अंकित व छोटूराम को भी मामूली चोटें आई हैं। इसके बाद आरोपियों ने उससे (हनीस खान) सरकारी पिस्टल व हवलदार छोटूराम से ऐके-47 लूटने का प्रयास किया और सरकारी गाड़ी की चाबी निकालकर ले गए। गाड़ी के टायर की हवा निकाल दी। इसके बाद वह जैसे-तैसे जान बचाकर वहां से आए और घायल कर्मचारी सिराजुद्दीन का जिला नागरिक अस्पताल में उपचार कराया। एसआई हनीश खान ने शिकायत में कहा है कि आरोपियों का पता किया तो सुनीता पत्नी राजकुमार, हरबीर, राहुल, राहुल पुत्र जिले सिंह, बिच्चू व 150 अन्य महिला, युवा व पुरुष शामिल थे।
क्या कहते हैं थाना प्रभारी
थाना प्रभारी जगबीर सिंह के अनुसार मामले में पांच नामजद सहित 150 महिला, पुरुष व युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन कर दिया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×