मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

नवजात बच्ची की मां तक पहुंची पुलिस

08:18 AM Oct 22, 2024 IST

फरीदाबाद, 21 अक्तूबर (हप्र)
बादशाह खान नागरिक अस्पताल में तीन दिन की दुधमुंही बच्ची को अस्पताल के बैड पर छोडक़र फरार होने वाली महिला तक पुलिस पहुंच गई है। पुलिस ने बच्ची की मां व उसके पिता का पता लगा लिया है। महिला मूल रूप से बिहार के औरंगाबाद की रहने वाली सोनी है, जो अपने पति और दो बेटियों के साथ बल्लभगढ़ स्थित पीली कोठी के पास रह रही है।
जानकारी के अनुसार सोनी 9 महीने की गर्भवती थी। उसे जब प्रसव पीड़ा हुई तो वह 29 सितंबर को बादशाह खान सिविल अस्पताल में भर्ती हुई। इसी दिन शाम को उसने एक तीसरी बच्ची को जन्म दिया। बच्ची के जन्म देने के बाद अब उस पर तीन-तीन बेटियों के पालन पोषण बोझ आ गया। इसके चलते वह 31 सितंबर को अपनी नवजात बेटी को जच्चा-बच्चा वार्ड में ही बेड पर छोड़ कर भाग गई। बाद में बच्ची को अस्पताल के स्पेशल चिल्ड्रन केयर वार्ड में भर्ती कराया गया। इसकी सूचना स्थानीय तीन नंबर पुलिस को दी। इसके बाद चौकी इंचार्ज सोमपाल, जांच अधिकारी मनोज अपनी टीम के साथ महिला और उसके पति को खोजने में जुट गए। बता दें कि पुलिस के पास केवल महिला के भर्ती होते समय फाइल पर एक मोबाइल नंबर लिखा हुआ था। एड्रेस भी फाइल पर पूरा नहीं दिया हुआ था। फोन तो मिल रहा था, लेकिन उसे कोई उठा नहीं रहा था। बाद में फोन भी स्विच ऑफ हो गया। पुलिस अब महिला को बल्लभगढ़ से खोज निकाला। उसके साथ उसका पति भी था ओर उसकी दो बेटियां भी। फिलहाल जांच अधिकारी मनोज ने बच्ची व उसके माता-पिता को सीडब्ल्यूसी के सामने पेश किया। सीडब्ल्यूसी ने बच्ची को उसके माता-पिता के हवाले करने के निर्देश दिए।

Advertisement

Advertisement