मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

सब्जी मंडी की पीएनबी मित्र शाखा में दिनदहाड़े लूट

10:12 AM Jun 15, 2024 IST
पानीपत में शुक्रवार को पीएनबी मित्र शाखा में लूट के बाद भागते बदमाशों को पकड़ने का प्रयास करते युवक। -हप्र

पानीपत, 14 जून (हप्र)
पानीपत शहर के वार्ड 12 के बलजीत नगर में शुक्रवार को दिनदहाड़े चार नकाबपोश बदमाशों ने पीएनबी सब्जी मंडी की मित्र शाखा के कार्यालय में घुसकर गन प्वाइंट पर 4 लाख रुपये लूट लिये। बदमाशों ने गन प्वाइंट पर कर्मचारियों को साइड में कर दिया और दराज में रखे पैसे निकालकर एक बैग में डालकर फरार हो गये। भागते समय बैग लिये हुए एक बदमाश को पकड़ना चाहा तो उसने मित्र शाखा के संचालक हरीश कुमार के भाई प्रदीप को बर्फ तोड़ने वाला सुआ मार कर घायल कर दिया। हरीश कुमार के अनुसार बदमाश कलेक्शन के चार लाख रुपये लूट कर फरार हुए हैं। चारों बदमाश एक ही बाइक पर सवार होकर आये थे लेकिन वारदात के समय लोगों की भीड़ इकट्ठी होने पर बदमाश अपनी बाइक को तो वहीं छोड़कर भाग गये। कुछ दूर आगे बंदूक के बल पर एक युवक की बाइक छीनकर उस पर सवार होकर फरार हो गये।
लूट की सूचना मिलने पर स्थानीय चांदनी बाग थाना व सीआईए पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी गई है। मित्र शाखा के संचालक हरीश कुमार की शिकायत पर शुक्रवार शाम को चांदनी बाग थाना पुलिस ने चार अज्ञात युवकों के खिलाफ 4 लाख रूपये लूट का मामला दर्ज किया है।
डीएसपी सुरेश सैनी का कहना है कि बदमाशों के पकड़ने के प्रयास शुरू कर दिये हैं और आसपास के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं।

Advertisement

Advertisement