For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

पीएम मोदी की नीतियों ने हर वर्ग को पहुंचाया सीधा फायदा : धर्मबीर सिंह

11:17 AM May 19, 2024 IST
पीएम मोदी की नीतियों ने हर वर्ग को पहुंचाया सीधा फायदा   धर्मबीर सिंह
भिवानी में शनिवार को चुनावी सभा को संबोधित करते भाजपा प्रत्याशी धर्मबीर सिंह।-हप्र
Advertisement

भिवानी, 18 मई (हप्र)
भिवानी- महेंद्रगढ़ से भाजपा प्रत्याशी धर्मबीर ने कहा है कि बात सड़कों की हो, रेल की हो या विकास की करें, हर क्षेत्र में पिछले 10 वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में कीर्तिमान स्थापित हुए हैं।
धर्मबीर सिंह ने कहा कि भाजपा ने 10 वर्षों में देश और प्रदेश की कायापलट करने का काम किया है। हर क्षेत्र में विकास हुआ है। गरीब वर्ग को जल्द न्याय मिला है तथा देश खुशहाल हुआ है। इसे कायम रखने के लिए भाजपा को जितवाना जरूरी है। पीएम नरेंद्र मोदी ने हर वर्ग का ध्यान रखकर नीतियां बनाते हुए लोगों को पहुंचाया सीधा फायदा। धर्मबीर सिंह ने शनिवार को लोहारू विधानसभा क्षेत्र के गांव कुड़ल, कुड़ल बास, ढिगावा श्यामियान, ढिगाावा जाटान, ढ़ाणी लक्ष्मण, भुंगला, बड़दू चैना, बड़दू पूर्ण, बड़दू धीरजा, बड़दू नई, बड़दू मुगल, बड़दू जोगी, बिठण, बुढ़ेडा, बुढ़ेबा बास, मनफरा, खरकड़ी, सिंघानी, गिगनाऊ, झुपा कलां, बारवास, झुपा खुर्द आदि में चुनावी सभाओं को संबोधित किया।
धर्मबीर सिंह ने कहा कि कांग्रेस जितना कार्य 60 वर्षों में नहीं कर पाई, भाजपा ने उससे अधिक कार्य पिछले 10 साल में किये हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस 60 सालों तक गरीबी हटाओ का नारा देकर सत्ता में जमी रही, लेकिन उस दिशा में काम करने की बजाए अपने चहेतों की अमीरी बढ़ाती रही, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऐसी योजनाएं लागू की, जिसके चलते देश के प्रत्येक नागरिक को समान अधिकार मिले तथा गरीब का जीवन स्तर सुधरा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×