For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

पीएम मोदी देश बचाने, घमंडिया गठबंधन परिवार बचाने में लगा : सीएम

08:59 AM Apr 18, 2024 IST
पीएम मोदी देश बचाने  घमंडिया गठबंधन परिवार बचाने में लगा   सीएम
फरीदाबाद में आयोजित विजय संकल्प रैली में लोगों का अभिवादन स्वीकार करते मुख्यमंत्री नायब सैनी, केन्द्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, मंत्री मूलचंद शर्मा, सीमा त्रिखा, यशबीर डागर, धर्मवीर भड़ाना व अन्य। -हप्र
Advertisement

राजेश शर्मा/हप्र
फरीदाबाद, 17 अप्रैल
मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जहां देश को बचाने के लिए लगे हुए हैं, वहीं घमंडिया गठबंधन परिवार के लिए काम कर रहा है। जिस प्रकार पूरे देश के लोगों का विश्वास व प्यार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विकास कार्यों को देखते हुए उनके प्रति बन रहा है उससे पूरी तरह साफ हो गया है कि वह तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। सैनी बुधवार को एनआईटी विधानसभा क्षेत्र स्थित डबुआ कालोनी मंडी में भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर के समर्थन में विजय संकल्प रैली को संबोधित कर रहे थे। भाजपा के वरिष्ठ नेता यशबीर डागर, नीरा तोमर, धर्मवीर भड़ाना, सतीश फागना ने एनआईटी विधानसभा क्षेत्र की ओर से मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी, केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर का बड़ी माला पहनाकर व स्मृति चिन्ह देकर स्वागत किया।
मुख्यमंत्री ने कहा कि एनआईटी विधानसभा क्षेत्र में भाजपा का विधायक नहीं होने के बावजूद पिछले 10 सालों में जबरदस्त विकास हुए हैं। डबल इंजन की सरकार ने सबका साथ सबका विकास के नारे को सार्थक करते हुए यहां विकास करवाया है, जबकि यहां के विधायक को विकास की पड़ी ही नहीं थी।
इस मौके पर उद्योग मंत्री पं. मूलचंद शर्मा, शिक्षा मंत्री सीमा त्रिखा, विधायक नरेन्द्र गुप्ता, राजेश नागर, लोकसभा संयोजक अजय गौड़, जिलाध्यक्ष राजकुमार वोहरा, भाजपा के वरिष्ठ नेता यशबीर डागर, पूर्व जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, कोषाध्यक्ष राजन मुथरेजा, नीरा तोमर, धर्मवीर भड़ाना, सतीश फागना, पूर्व विधायक अतर सिंह, डा. आर.एन. सिंह, भगवान सिंह, कविन्द्र फागना, आदेश यादव, अजय यादव, मुकेश अग्रवाल, निर्वतमान पार्षद सुरेन्द्र अग्रवाल, बीर सिंह नैन, राजेश डागर, मुकेश डागर, खेमचंद सैनी पहलवान, मनोज बलियान, राज मदान उपस्थित थे।  इस मौके पर प्रवीण भड़ाना और राज लोहिया ने आज यहां भाजपा में शामिल होने की घोषणा की।

कांग्रेस का स्वभाव भ्रष्टाचार : कृष्णपाल गुर्जर

केन्द्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि बिना विधायक के भी एनआईटी में भाजपा ने हर स्तर पर विकास कार्य करवाने का काम किया। वहीं सभी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जबकि यहां से कांग्रेस के विधायक है मगर सरकार ने अपनी नीति के तहत 451 करोड़ रुपए से अधिक के विकास कार्य एनआईटी में किए हैं। गुर्जर ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस एक करेला है, जैसा स्वाद नहीं बदल सकता, वैसे ही कांग्रेस का स्वभाव भ्रष्टाचार है कांग्रेस कभी अपने भ्रष्टाचार का स्वाद नहीं छोड़ना चाहती है। देश की जनता नरेन्द्र मोदी और इन कांग्रेसियों की सरकार का अंतर जानती है। जो मोदी की वैरायटी है वह किसी और के पास है ही नहीं। अब तो सिर्फ और सिर्फ मोदी की वैरायटी की गारंटी चल रही है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×