For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

पीएम मोदी ने बनायी विश्व को नेतृत्व देने वाले भारत की पहचान : पुष्कर सिंह धामी

11:20 AM May 24, 2024 IST
पीएम मोदी ने बनायी विश्व को नेतृत्व देने वाले भारत की पहचान   पुष्कर सिंह धामी
गुरुग्राम में बृहस्पतिवार को भाजपा उम्मीदवार राव इंद्रजीत सिंह के समर्थन में प्रचार करते उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी। साथ में हैं मंत्री संजय सिंह और जिला प्रधान कमल यादव। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 23 मई (हप्र)
उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत दुनिया का सिरमौर बना है। 2014 से पहले भारत की पहचान पिछलग्गू और दब्बू के रूप में होती थी, लेकिन अब भारत की पहचान दुनिया को नेतृत्व और नई दिशा देने वाले भारत के रूप में हो रही है। धामी मारुति कुंज गुरुग्राम में उत्तराखंड प्रकोष्ठ द्वारा आयोजित विजय संकल्प जनसभा को संबोधित कर रहे थे। यहां धामी ने कांग्रेस, आप और घमंडिया गठबंधन पर भी जमकर हमले बोले। धामी ने कहा कि कांग्रेस के घोषणापत्र में मुस्लिम लीग की छाप नजर आती है तो वहीं उन्होंने घमंडिया गठबंधन पर कहा कि इंडी गठबंधन के लोग सनातन को गालियां देते हैं।
गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत के समर्थन में आयोजित रैली में पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि राव इंद्रजीत सिंह का ईमानदार कार्यकाल रहा है। राव साहब ने कई दशकों से इस क्षेत्र के विकास के लिए समर्पित होकर काम किया है। उन्होंने कहा कि 10 साल में गुरुग्राम तेजी से विकास के पथ पर आगे बढ़ा है। अब गुरुग्राम की पहचान भारत के सिंगापुर के नाम से हो रही है, इसमें राव इंद्रजीत सिंह का बड़ा योगदान है।
धामी ने कहा कि सत्ता हासिल करने के लिए कांग्रेस रोज नए-नए जतन कर रही है। पीएम मोदी कहते हैं समान नागरिक संहिता होनी चाहिए, वहीं कांग्रेस वोट जेहाद की अपील करती है। कांग्रेस आरक्षण का झूठ फैला रही है। किसानों को भड़काकर अपनी महत्वाकांक्षा की पूर्ति कांग्रेस कर रही है। कांग्रेस व घमंडिया गठबंधन के लोगों को मालूम हो गया है कि ये सत्ता में कभी आने वाले नहीं है। जनता ने एक बार फिर मोदी सरकार बनाने का निश्चय कर लिया है। गुरुग्राम पहुंचने पर भाजपा के जिला अध्यक्ष कमल यादव ने सीएम पुष्कर सिंह धामी का भव्य स्वागत और अभिनदंन किया।
इस मौके पर महिला मोर्चा की राष्ट्रीय महासचिव दीप्ति रावत, जिला अध्यक्ष कमल यादव, जिला महामंत्री रामबीर भाटी, सर्वप्रिय त्यागी, ओमप्रकाश भट्ट, विनय रोहिला, पूर्व विधायक तेजपाल तंवर, मनीष मित्तल, महेश यादव, महेश चौहान, समय सिंह भाटी, जिला मीडिया सह प्रमुख पवन यादव, गोपाल, मयंक निर्मल, मुकेश शर्मा, गौरव चुघ, जगतार सिंह, विकास चोपड़ा आदि प्रमुख पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×