मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

पीएम मोदी ने ओबीसी समाज को दी संवैधानिक शक्तियां : सीएम

10:04 AM Sep 30, 2024 IST
पानीपत में रविवार को मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी का फूलमाला से स्वागत करते भाजपा कार्यकर्ता। -वाप्र

पानीपत, 29 सितंबर (वाप्र)
पानीपत में आयोजित ओबीसी सम्मेलन में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि जनता जर्नादन 5 अक्तूबर को लोकतंत्र के महापर्व में शामिल होकर भाजपा सरकार का गठन कर देगी। सैनी ने कहा कि लोगों के उत्साह और जोश से स्पष्ट हो गया है कि 8 अक्तूबर को पानीपत ग्रामीण से तीसरी बार कमल खिलने जा रहा है। कांग्रेस झूठ और लूट की राजनीति कर रही है और 8 अक्तूबर को कांग्रेस चंडीगढ़ में पीजीआई के आईसीयू में चली जाएगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस से ओबीसी समाज के उत्थान और कल्याण की अपेक्षा नहीं की जा सकती, यह केवल भारत मां का लाल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कर सकते हैं जिसने पिछड़े समाज के एक बेटे को हरियाणा के शीर्ष पद पर बैठा दिया है। हमने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में मजबूती से हरियाणा प्रदेश को आगे बढ़ाने का संकल्प लिया है। भाजपा सरकार ने ओबीसी के लिए क्रीमीलेयर की व्यवस्था को 6 लाख रुपए से बढ़ाकर 8 लाख रुपए कर दी है। कांग्रेस हमेशा ओबीसी के अधिकारों का विरोध करती रही है वहीं ओबीसी समाज को अधिकार देने का काम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने किया है।
सैनी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ओबीसी आयोग बनाकर उन्हें संवैधानिक शक्तियां देने का काम किया है, ओबीसी समाज के बच्चों को केंद्रीय विद्यालय, नवोदय विद्यालय और सैनिक स्कूल में दाखिला मिल रहा है। कांग्रेस ओबीसी समाज को केवल वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल करती थी लेकिन कांग्रेस का नकाब उठ चुका है।

Advertisement

पहले खुद के 10 वर्षाें के कार्यकाल का हिसाब दें हुड्डा

नायब सैनी ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा हर दिन केवल एक ही बात दोहराते हैं कि भाजपा ने कुछ नहीं किया, उन्हें पहले खुद के 10 वर्षों के कार्यकाल का हिसाब जनता को देना चाहिए। भाजपा ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा से कई सवाल किए हैं लेकिन आज तक वे किसी भी सवाल का जवाब नहीं दे पाए हैं। कांग्रेस आज के समय में भ्रष्टाचार के दलदल में फांसी हुई है, कांग्रेस ने हमेशा जनता को विकास का झांसा देकर वोट लेने का काम किया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी हर वर्ष जनता के सामने अपना रिपोर्ट कार्ड पेश करती है।

भाजपा मिशन मोड, कांग्रेस कमीशन मोड पर करती है काम

मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि भाजपा मिशन मोड में काम करती है लेकिन कांग्रेस कमीशन मोड में काम करती है और उदाहरण खुद कांग्रेस के प्रत्याशी दे रहे हैं। कांग्रेस प्रत्याशियों का कहना है कि वे पहले अपना घर भरेंगे बाद में आए जनता, वोट के अनुसार नौकरी दी जाएगी। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने जनता से आगामी 5 अक्टूबर को कमल के फूल का निशान वाला बटन दबाकर प्रदेश में तीसरी बार प्रचंड बहुमत से भाजपा की सरकार बनाने की अपील की।

Advertisement

Advertisement