For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा प्रत्याशी दिनेश कौशिक को भारी मातों से जितायें : योगेश्वर दत्त

11:35 AM Sep 30, 2024 IST
भाजपा प्रत्याशी दिनेश कौशिक को भारी मातों से जितायें   योगेश्वर दत्त
बहादुरगढ़ में रविवार को आयोजित जनसभा में मौजूद भाजपा प्रत्याशी दिनेश कौशिक, पूर्व विधायक नरेश कौशिक व पहलवान योगेश्वर दत्त। -निस
Advertisement

बहादुरगढ़, 29 सितंबर (निस)
भाजपा प्रत्याशी दिनेश कौशिक, पूर्व विधायक नरेश कौशिक व जिलाध्यक्ष राजपाल जांगड़ा ने रविवार को पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर शहरी व ग्रामीण क्षेत्र में कई जगह डोर-टू-डोर जनसंपर्क अभियान चलाते हुए व 11 स्थानों पर जनसभाओं को संबोधित करते हुए बहादुरगढ़ में 5 अक्तूबर के दिन कमल के निशान पर वोट देकर विजयी बनाने की अपील की।
पूर्व ओलंपियन पहलवान योगेश्वर दत्त ने भी लाइन पार क्षेत्र में कई जगहों पर जनसभाओं को संबोधित कर लोगों से भाजपा प्रत्याशी दिनेश कौशिक को भारी मतों से जिताकर विधानसभा भेजे जाने की अपील की।
योगेश्वर दत्त ने कहा कि भाजपा ने पिछले 10 साल में प्रदेश के लोगों को सुशासन दिया है। भाजपा की रीति नीति से लोग बेहद खुश है। न केवल बहादुरगढ़ बल्कि प्रदेश की जनता तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाने का पूरी तरह से मन बना चुके हैं।
इस मौके पर भाजपा प्रत्याशी दिनेश कौशिक ने कहा कि जनता जनार्दन के आशीर्वाद से विधायक बनकर वे बहादुरगढ़ हलके को विकास में अग्रणी करने का कार्य करेंगे। उन्होंने कहा कि जितनी भी मूलभूत सुविधाएं हैं वे सभी लोगों को उपलब्ध करवाई जाएगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement