For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

जरूरतमंदों की सेवा का लिया संकल्प

08:53 AM Jun 10, 2024 IST
जरूरतमंदों की सेवा का लिया संकल्प
चरखी दादरी के गांव पिचौपा में रविवार को चिकित्सा कैंप में जरूरतमंदों की सेवा का संकल्प लेते हरियाणा माइनिंग क्रशर एसोसिएशन के प्रधान सोमबीर घसोला। -हप्र
Advertisement

चरखी दादरी, 9 जून (हप्र)
हरियाणा माइनिंग क्रशर एसोसिएशन की ओर से रविवार को गांव पिचौपा के सरकारी स्कूल में आंखों का चिकित्सा कैंप लगा कर जरूरतमंदों की सेवा करने का संकल्प लिया गया। इस दौरान 525 मरीजों के नेत्रों की जांच की गई और उन्हें आंखों से सुरक्षा संबंधी परामर्श दिए गए। इसके साथ ही 54 व्यक्तियों को ऑपरेशन के लिए बस में बैठाकर गुरुग्राम इंदिरा गांधी आई अस्पताल में भेजा गया। कैंप में 325 ग्रामीणों को चश्मों का वितरण भी किया गया।
एसोसिएशन के प्रधान सोमबीर घसोला ने कैंप का शुभारंभ किया और बताया कि हरियाणा माइनिंग क्रशर एसोसिएशन द्वारा गांव-गांव चिकित्सा कैंप लगवाये जाएंगे और साथ ही कैंप में आने वाले मरीजों की आंखों के ऑपरेशन अपने खर्च पर करवाए जाएंगे। सोमबीर घसौला ने कहा कि समाज के प्रति हम सभी का फर्ज बनता है, उसे निभाने के लिए हरसंभव प्रयास करें। अपने सामर्थ्य के अनुसार चाहे कम या अधिक समाज के जरूरतमंदों की मदद के लिए हमारा हृदय हमेशा तैयार रहना चाहिए।
अगर क्षेत्र वासी और अधिक बड़े मंच के जरिए उन्हें जन सेवा का मौका प्रदान करेंगे तो यह सौभाग्य रहेगा। इस दौरान टीम में जिला परिषद चेयरमैन मंदीप डालावास, उप जिला प्रमुख प्रतिनिधि सोनू साहुवास ने भी पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया।
इस अवसर पर सरपंच प्रतिनिधि जोगेंद्र, पूर्व सरपंच राजबीर, पंच आशीष, कुलवंत, सुमित, ऋषिपाल, मा. सोनू जांगड़ा, रवि शंकर, रविदत्त शर्मा, भूपेंद्र रानीला, जय सिंह ठेकेदार जिला पार्षद अशोक कादमा, सुनील सुहाग इत्यादि उपस्थित रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×