For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: शिकायती पत्रों की माला बना घिसटते हुए कलेक्टर कार्यालय पहुंचा व्यक्ति, बोला- न्याय दो

10:35 AM Sep 04, 2024 IST
video  शिकायती पत्रों की माला बना घिसटते हुए कलेक्टर कार्यालय पहुंचा व्यक्ति  बोला  न्याय दो
कागजों के साथ घिसटते हुए कलेक्टर कार्यालय पहुंचता व्यक्ति। वीडियो ग्रैब

चंडीगढ़, 4 सितंबर (ट्रिन्यू)

Advertisement

Madhya Pradesh News: सरकारी कार्यालयों में किस तरह से कामों में लेटलतीफी होती है और आम जनता इससे कैसे परेशान होती है इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो मध्य प्रदेश का है। वीडियो में एक व्यक्ति रस्सी पर हजारों पन्ने बांधकर घिसटते हुए कलेक्टर कार्यालय पहुंच रहा है।


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वीडियो मध्य प्रदेश के नीमच जिले का है। मुकेश प्रजापत नाम का व्यक्ति हाथ व पांव में रस्सी के सहारे हजारों पन्ने बांधकर अपनी शिकायतों के निपटारे के लिए कलेक्टर कार्यालय पहुंच रहा है।

Advertisement

कार्यालय के बाहर मुकेश ने प्रजापत ने अपना चप्पल सिर पर रखते हुए मीडिया के सामने कहा कि मुख्यमंत्री मोहन यादव जी अब तो मुझे न्याय दे दो। सात वर्ष हो चुके हैं। अब वह चप्पल सिर पर रखकर न्याय की भीख मांग रहा है।

मुकेश ने कहा कि वह सात वर्ष से कार्यालय के चक्कर काट चुका है। कलेक्टर को दिए गए शिकायत पत्र में मुकेश ने लिखा कि कांकरिया तलाई पंचायत नीमच जिले की सबसे पिछड़ी पंचायतों में से एक है। यहां जो भी सरपंच बनता है उसकी तो खूब तरक्की हो जाती है, लेकिन पंचायत का हाल वैसे का वैसा ही जैसे 20 वर्ष पहले थी। मुकेश ने लिखा की उसके गांव की बात सुनी जाए।

मध्य प्रदेश कांग्रेस ने मुकेश के वीडियो के साथ एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि नीमच में जनसुनवाई में रेंगते हुए पहुंचने वाला ये शख्स अपने साथ शिकायतों और सुबूतों के कागजों के ढेर को घसीटता हुआ यादव सरकार की लाचारी दर्शा रहा है।

Advertisement
Advertisement