For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा के साथ जनता का आशीर्वाद: सुमन सैनी

08:25 AM Apr 20, 2024 IST
भाजपा के साथ जनता का आशीर्वाद  सुमन सैनी
करनाल में शुक्रवार को प्रचार करने पहुंची सीएम नायब सिंह की धर्मपत्नी सुमन सैनी का स्वागत करतीं मेयर रेणु बाला गुप्ता। -हप्र
Advertisement

करनाल, 19 अप्रैल (हप्र)
प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं करनाल विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी नायब सैनी की धर्मपत्नी सुमन सैनी ने कहा कि भाजपा सरकार ने मजदूरों, किसानों, कर्मचारियों, महिलाओं, युवाओं सहित सभी वर्गों को ध्यान में रखते हुए काम कर रही है और अनेकों कल्याणकारी योजनाएं चलाई हैं जिसका जनता को पूरा लाभ मिल रहा है। यही वजह है कि आज भारतीय जनता पार्टी देश की लोकप्रिय पार्टी बन चुकी है।
मुख्यमंत्री एवं करनाल विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी नायब सैनी की धर्मपत्नी सुमन सैनी शुक्रवार को करनाल पहुंची। यहां उन्होंने आज कई कार्यक्रमों में शिरकत की और करनाल विधानसभा उप चुनाव और लोकसभा चुनाव में भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। जगह-जगह सुमन सैनी का स्वागत किया गया और लोगों ने हाथ उठाकर भाजपा के पक्ष में मतदान करने का वादा किया। सुमन सैनी कलामपुरा में हरपाल कलामपुरा के निवास पर, बैंक कालोनी में गीता परोचा, सुनीता गुप्ता पत्नी अरविंद गुप्ता मॉडल टाउन पहुंची और भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। सुमन सैनी ने सेक्टर-12 स्थित शीशपाल राणा के निवास पर दोपहर भोज किया।
सुमन सैनी ने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सैनी प्रदेश की जनता की सेवा में जुटे हुए हैं, अब भविष्य में भी यह सेवा कार्य निरंतर जारी रहेगा। भााजपा महिलाओं के उत्थान के लिए कार्य किया। आज महिलाएं आत्मनिर्भर हैं। इस अवसर पर मेयर रेणुबाला गुप्ता, चेयरमैन निर्मला बैरागी, मेघा भंडारी, मीना कांबोज, अमर ठक्कर, रेखा आनंद, शमशेर डाबर, पूर्व सरपंच शिव कुमार, लखी राम, पाला जोगी, महिंद्र कुमार, पम्मी सौदा, राजीव खोखर, नरेंद्र, सुरेश चौधरी सहित अन्य मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×