For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

वोट की चोट से अहंकारी भाजपा को सबक सिखाएगी जनता : अशोक अरोड़ा

10:56 AM Oct 02, 2024 IST
वोट की चोट से अहंकारी भाजपा को सबक सिखाएगी जनता   अशोक अरोड़ा
कुरुक्षेत्र में आयोजित जनसभा में पहुंचने पर कांग्रेस प्रत्याशी अशोक अरोड़ा का स्वागत करते स्थानीय लोग। -हप्र
Advertisement

कुरुक्षेत्र, 1 अक्तूबर (हप्र)
कांग्रेस प्रत्याशी अशोक अरोड़ा ने बारना गांव में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि थानेसर की जनता अहंकारी भाजपा सरकार का खात्मा वोट की चोट से करेगी। भाजपा ने हर वर्ग को अपमानित करने का काम किया। मनोहर लाल खट्टर ने अपने मुख्यमंत्री काल में जो वर्ग भी उनके पास न्याय मांगने गया उसे लाठियों से पिटवाया और अपमानित किया। अब जनता ने अहंकारी भाजपा को सबक सिखाने का मन बना लिया है। पूरे प्रदेश में बदलाव की लहर चल रही है। थानेसर विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं ने भी कांग्रेस के समर्थन में वोट देकर कांग्रेस को भारी बहुमत से विजयी बनाने का इरादा बना लिया है।
अरोड़ा ने डेरा रामनगर बारना, गांव पिडारसी, घराड़सी, झिंझरपुर, हथीरा, कैंथला, मिर्जापुर, राज पैलेस, नरकातारी रोड, आकाश नगर, गांधी नगर, रविदास नगर, छोटा बाजार और मेन बाजार में भी चुनावी सभाओं को संबोधित करके कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की। इन सभी कार्यक्रमों में पहुंचने पर जनता ने गर्मजोशी के साथ अरोड़ा का भव्य स्वागत किया और उन्हे कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने का भरोसा दिलाया।
इससे पूर्व भाजपा प्रत्याशी सुभाष सुधा के विश्वासपात्र माने जाने वाले नगर परिषद के निवर्तमान पार्षद दीपक सिडाना ने अपने समर्थकों सहित भाजपा छोडकर अशोक अरोड़ा के नेतृत्व में कांग्रेस का हाथ थामा। इसी प्रकार जजपा प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य नरेंद्र घराड़सी नंबरदार ने जजपा छोड़कर अशोक अरोड़ा के नेतृत्व में विश्वास जताते हुए कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा की। वहीं गांव बारना में गत दिवस ही फौज से सेवानिवृत्त होकर आए गुरमीत फौजी व सैकड़ों युवाओं ने कांग्रेस ज्वाइन की। अशोक अरोड़ा ने सभी को कांग्रेस का पटका पहनाकर उनका स्वागत किया। अरोड़ा ने अपने संबोधन में कहा कि हर वर्ग भाजपा के कुशासन से दु:खी है। प्रदेश में भाजपा जा रही है और कांग्रेस की सरकार आ रही है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement