मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

राज बब्बर को मुंबई एक्सप्रेस-वे से वापस भेज देगी जनता : आरती राव

08:09 AM May 17, 2024 IST
नूंह में राव इंद्रजीत के लिए चुनाव प्रचार करतीं भाजपा नेता आरती राव। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 16 मई (हप्र)
कांग्रेस के उम्मीदवार राज बब्बर ने पहले भी कई जगह से लोकसभा चुनाव लड़ा है। वे हर बार अपना लोकसभा क्षेत्र बदल लेते हैं। इस बार गुरुग्राम से चुनाव लड़ रहे हैं और जनता मुंबई एक्सप्रेस-वे से वापस भेज देगी।
भाजपा उम्मीदवार और अपने पिता राव इंद्रजीत सिंह के पक्ष में प्रचार करते हुए आरती राव ने बृहस्पतिवार को जिला नूंह के पिनगवां में कई जनसभाएं कीं और कांग्रेस प्रत्याशी पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि वे मतदाताओं को भ्रमित करने आते हैं, फोटो खींचते हैं, सेल्फी लेते हैं और अपना फिल्मी चेहरा दिखा कर लोगों को आकर्षित करने की कोशिश करते हैं। उन्होंने कहा कि इलाके की जनता जानती है कि फिल्मी पर्दे के कलाकार अपनी कला का प्रदर्शन करते हैं जबकि राजनीति में वास्तविक जीवन एक नेता का अलग होता है उसे कितनी मेहनत धरातल पर करनी होती है।
दर्जनभर से अधिक कार्यक्रमों में शामिल होकर कमल के निशान पर वोट देने की जनता से अपील की। आरती राव ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि राज बब्बर का गुरुग्राम सातवां लोकसभा क्षेत्र है, जहां से वह इस बार अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। दूसरी तरफ राव इंद्रजीत सिंह हैं, जिन्होंने दक्षिणी हरियाणा के लिए अपना खून पसीना हमेशा दिया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement