मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

चुनावों में भाजपा को सत्ता से बेदखल करेगी जनता : शिवाशीष सिंह

10:46 AM Sep 09, 2024 IST
जगाधरी में कांग्रेस में रविवार को शामिल होने वालों के साथ युवा नेता डा. शिवाशीष सिंह। -हप्र

जगाधरी, 8 सितंबर (निस)
कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता आदर्श पाल सिंह के पुत्र डा. शिवाशीष सिंह से रविवार को गांव हडोली व कोट मुस्तरका के दर्जनों लाेगों ने भेंट कर कांग्रेस का दामन थामने की घोषणा की। डा. सिंह ने गांव हडोली व कोट मुस्तरका के जसवीर सिंह, गुरविंदर सिंह, अमरजीत सिंह, अमरप्रीत सिंह, जगतार सिंह, गुरमुख सिंह,गुरप्रीत सिंह, पुनीत, कोमल सिंह, प्रदीप सिंह, चरणजीत सिंह जंडली, सुमित कुमार, सोनू प्रजापति, अनमोल कश्यप, विजय वर्मा, हरिओम शर्मा, नवीन, जोगिंदर, बलदेव राज, दीपक कुमार आदि को कांग्रेस का पटका पहनाकर पार्टी में स्वागत किया।
इस अवसर पर डा. शिवाशीष सिंह ने कहा कि आज भाजपा से जनता का मोह भंग हो चुका है। परेशान लोगों ने भाजपा को सत्ता से बेदखल करने का मन बना लिया है। उन्होंने कहा कि हरियाणावासी कांग्रेस की तरफ उम्मीद भरी निगाहों से देख रहे हैं। शिवाशीष ने कहा कि इस सरकार में नशा, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार व क्राइम ही पनपा है। इस राज में अधिकार मांगने वालों को लाठियां ही मिली हैं। काम की तलाश में मां-बाप अपना सबकुछ दांव पर लगाकर बच्चों को विदेश भेजने को विवश हैं। कांग्रेस की सरकार बनने पर नशा फैलाने वालों को जेल भेजा जाएगा। अवैध खनन करने वालों की भी जवाबदेही तय होगी। जनता से किए गए वादों को प्राथमिकता के आधार पर पूरा करने का काम करेगी।
इस अवसर पर रणधीर सिंह, सेठपाल गुर्जर, गुलाब कलेसर, ललित गुर्जर, जसवंत संधु, राजेश सरां, रोहित कुमार, मानिक सेठी, अमित कुमार आदि भी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement