For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

मुझे नहीं, हलके की जनता को मिला कांग्रेस का टिकट : राजेंद्र जून

11:22 AM Sep 09, 2024 IST
मुझे नहीं  हलके की जनता को मिला कांग्रेस का टिकट   राजेंद्र जून
बहादुरगढ़ में रविवार को कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र सिंह जून का स्वागत करते कार्यकर्ता। -निस

बहादुरगढ़, 8 सितंबर (निस)
बहादुरगढ़ से विधायक एवं कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र जून का रविवार को कार्यकर्ताओं ने अभिनंदन किया। राजेंद्र जून काफिले के साथ अपने पैतृक गांव पहुंचे और लोवा खुर्द, नूना माजरा व देशलपुर गांव से जीत का आशीर्वाद लिया। रास्ते में उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने मुझ पर जो विश्वास जताया है, उसे पर मैं खरा उतरते हुए जनता के आशीर्वाद से चुनाव जीतकर बहादुरगढ़ हलके का विकास करने का काम करूंगा।
पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने मुझे जो टिकट दी है, वह समस्त बहादुरगढ़ हलके की जनता का टिकट है और जनता के आशीर्वाद से कांग्रेस की सरकार बनेगी। विधायक जून ने कहा कि भाजपा ने विकास विरोधी पूर्व विधायक नरेश कौशिक का चेहरा बदलकर उनके छोटे भाई को टिकट दिया है, लेकिन जनता भाजपा प्रत्याशी दिनेश कौशिक सहित अन्य उम्मीदवारों को अपने वोट की ताकत से 5 अक्तूबर को सबक सिखाने का काम करेगी।

Advertisement

कल करेंगे नामांकन, दीपेंद्र हुड्डा रहेंगे मौजूद

राजेंद्र सिंह जून के चुनाव कार्यालय का 9 सितंबर को उद्घाटन किया जाएगा। दिल्ली रोहतक रोड पर नाहरा नाहरी मोड़ पर स्थित लाला रामकवार धर्मशाला में बनाए चुनावी कार्यालय में सुबह 11 बजे हवन होगा। राजेंद्र सिंह जून 10 सितंबर को नामांकन दाखिल करेंगे। नामांकन के मौके पर सांसद दीपेंद्र हुड्डा बहादुरगढ़ पहुंचेंगे। जून ने बताया कि सांसद दीपेंद्र हुड्डा 10 सितंबर को सुबह 9.30 बजे नामांकन दाखिल कराने के लिए शहर के बालोर रोड स्थित सरकारी कॉलेज में पहुंचेंगे। वहां से नामांकन करवाने के लिए लघु सचिवालय पहुंचेंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement