For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

जनता बनाएगी मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री : रणजीत सिंह

10:38 AM May 12, 2024 IST
जनता बनाएगी मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री   रणजीत सिंह
हिसार में शनिवार को गांवों में चुनाव प्रचार करते भाजपा प्रत्याशी चौ. रणजीत सिंह। -हप्र
Advertisement

हिसार, 11 मई (हप्र)
भाजपा जिला उपाध्यक्ष एवं पूर्व चेयरमैन रणधीर सिंह धीरू द्वारा बरवाला विधानसभा क्षेत्र के गांव बिछपड़ी में आयोजित कार्यक्रम में हिसार लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी रणजीत सिंह का ग्रामीणों ने सैकड़ों मोटरसाइकिल व ट्रैक्टरों के काफि़ले के साथ जोरदार स्वागत किया और लड्डूओं से तोला।
इस दौरान भाजपा प्रत्याशी रणजीत सिंह ने कहा कि राष्ट्र के विकास और तरक्की के लिए, बेहतर भविष्य के लिए नरेंद्र मोदी जरूरी हैं। 2024 में नरेंद्र मोदी जनता के आशीर्वाद से तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे और देश को आगे बढ़ाएंगे।
उन्होंने क्षेत्रवासियों से आह्वान किया कि वे कांग्रेस उम्मीदवार की चिकनी-चुपड़ी बातों से सावधान रहें। ये वही कांग्रेस है जो लगभग 10 साल तक सत्ता में थी और अपने शासनकाल में हर वर्ग विरोधी नीतियां अपनाई। यही नहीं, जहां तक किसानों की बात है, किसानों को मात्र कुछ हजार रुपयों का चेक देकर उन्हें मुआवजे के नाम पर गुमराह किया जाता था। इसी तरह कांग्रेस शासन में न तो गरीबों की सुध ली गई और न ही पिछड़ों का भला किया गया।
पूर्व चेयरमैन रणधीर सिंह धीरू ने कहा कि चौ. रणजीत सिंह की उम्मीदवारी से क्षेत्र में भारी उत्साह है। इस अवसर पर सतबीर सरपंच, पूर्व सरपंच सुनील भ्यान, दलबीर सिंह, कृष्ण पहलवान, राजकुमार फौजी, कोका देवी पूर्व चेयरमैन, तिलकू राम, गजे सिंह, विजेंद्र शर्मा, संदीप पिपड़ी, दिनेश बंजारा, अजय जांगड़ा, जयभगवान, संदीप वर्मा सहित सैकड़ों ग्रामीण मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×