For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

Murder in Rewari: बदमाशों ने रेवाड़ी में पांच बहनों के अकेले भाई की बर्थ-डे पर गोली मारकर हत्या की

03:08 PM Jul 06, 2024 IST
murder in rewari  बदमाशों ने रेवाड़ी में पांच बहनों के अकेले भाई की बर्थ डे पर गोली मारकर हत्या की
शनिवार को नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम के समय उपस्थित परिजन। (इनसेट में) मृतक दिनेश कुमार की फाइल फोटो। हप्र
Advertisement

तरुण जैन, रेवाड़ी, 6 जुलाई (हप्र)

Advertisement

Murder in Rewari: पांच बहनों के इकलौते भाई की उसके जन्मदिन पर कार-बाइकों पर सवार होकर आए बदमाशों ने छाती में गोली मारकर हत्या कर दी। इससे पूर्व मोमोज की एक दुकान पर मृतक व हमलावारों के बीच किसी बात लेकर झगड़ा हुआ था। हत्या के बाद से हमलावर फरार हैं। स्थानीय पुलिस व सीआईए टीम बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है। इस हत्याकांड से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है।

गांव राणौली-प्राणपुरा का युवक दिनेश कुमार बावल रोड स्थित गांव जलियावास में गारमेंट व किरायाने की दुकान चलाता था। शुक्रवार को उसका जन्मदिन था और उसके ही गांव का उसका दोस्त उसके पास दुकान पर आया हुआ था। दिनेश ने दोस्त को जन्मदिन की पार्टी देने के लिए अपने नौकर को गांव सुठाना की एक दुकान पर मोमोज लाने भेजा। वहां दुकान पर मोमोज खा रहे एक व्यक्ति से नौकरी की किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और उस व्यक्ति ने उसे थप्पड़ जड़ दिया।

Advertisement

पिटाई के बाद वापस दुकान पर लौटे नौकर ने मालिक दिनेश को आपबीती बताई। दिनेश उसी समय दुकान से उठकर मोमोज की दुकान पर पहुंचा और नौकर की पिटाई करने वाले व्यक्ति को थप्पड़ जड़ दिये। जिसके बाद वह वापिस अपनी दुकान पर आ गया। यह सारी घटना दोपहर को हुई।

देर रात 9 बजे के बाद दिनेश दुकान बंद करके अपने दोस्त के साथ बाइक पर सवार होकर गांव जाने के लिए निकला था। उसी समय कार-बाइकों पर सवार होकर आए बदमाशों ने दिनेश पर फायरिंग शुरू कर दी। एक गोली दिनेश की छाती में लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

वारदात को अंजाम देकर सभी हमलावर फरार हो गए। दोस्त ने इसकी सूचना तत्काल कसौला थाना पुलिस को दी। पुलिस ने नाकेबंदी भी की। लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिला। शनिवार को मृतक का पोस्टमार्टम कराया गया। बताया जाता है कि मृतक पांच बहनों में इकलौता भाई था। वह विवाहित था और उसके एक पांच साल का बेटा और 7 साल की बेटी है।

कसौला थाना प्रभारी शिव दर्शन ने कहा कि मृतक के पिता की शिकायत पर गांव जलालपुर के एसपी उर्फ शिव, पातूहेड़ा के सुन्नी गुर्जर, आसलवास के अमित पहलवान व चिरहाड़ा के सचिन व देवेन्द्र उर्फ देबु के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है। अभी तक कोई कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। तलाश जारी है।

Advertisement
Tags :
Advertisement