For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

8 को जनता देगी जवाब, वे कहेंगे ईवीएम है खराब : नायब

08:45 AM Oct 07, 2024 IST
8 को जनता देगी जवाब  वे कहेंगे ईवीएम है खराब   नायब
पंचकूला में रविवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय में कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सैनी प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली और पूर्व स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता भी मौजूद रहे।
Advertisement

चंडीगढ़, 6 अक्तूबर (ट्रिन्यू)
हरियाणा के संबंध में आए सभी एग्जिट पोल को एक तरफ करते हुए कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सैनी ने प्रदेश में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाने का दावा किया है। नायब सैनी रविवार को पंचकूला स्थित भाजपा मुख्यालय में पहुंचे और यहां प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली, पूर्व स्पीकर ज्ञान चंद गुप्ता समेत कई वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक करके चुनाव पर फीडबैक लिया।
भाजपा ने चुनाव के दौरान रोहतक को अपना मुख्य केंद्र बनाया हुआ था लेकिन पंचकूला मुख्यालय में प्रदेश के सभी 90 हलकों से रिपोर्ट पहुंची। इस रिपोर्ट पर चर्चा के बाद नायब सैनी ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि वे प्रदेश की ढाई करोड़ जनता का आभार व्यक्त करते हैं, जिन्होंने शांतिपूर्वक मतदान प्रक्रिया को सिरे चढ़ाया। नायब सैनी ने चुनाव ड्यूटी में लगे पुलिस कर्मचारियों, सरकारी कर्मचारियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इस चुनाव के दौरान कानून-व्यवस्था को लेकर कहीं से भी कोई अप्रिय समाचार सामने नहीं आया है। एग्जिट पोल को खारिज करते हुए नायब सैनी ने कहा कि आठ अक्तूबर को भारतीय जनता पार्टी प्रदेश में तीसरी बार सरकार बनाने जा रही है। उन्होंने स्वीकार किया कि कई सीटों पर भाजपा व कांग्रेस का मुकाबला था। इसके बावजूद भाजपा बड़ी आसानी से बहुमत हासिल करेगी। उन्होंने कांग्रेस पर चुटकी लेते हुए कहा कि आठ को जनता देगी जवाब, ये कहेंगे ईवीएम है खराब। कार्यवाहक सीएम ने कहा कि हरियाणा की जनता ने भाजपा के पक्ष में जनादेश देने का निर्णय कई दिन पहले कर दिया था।

Advertisement

किसी भी हलके में कमजाेर नहीं थे भाजपा उम्मीदवार

नायब सैनी ने कहा कि प्रदेश के सभी 90 हलकों से रिपोर्ट आ चुकी है। भाजपा प्रत्याशी कहीं पर भी कमजोर नहीं थे। फील्ड से आई रिपोर्ट में यह साफ हो चुका है कि भाजपा तीसरी बार सरकार बनाने जा रही है। चुनाव के बाद गठबंधन को लेकर परोक्ष रूप से संकेत देते हुए नायब सैनी ने कहा कि इनेलो ने इस बार बड़ी मजबूती से चुनाव लड़ा है और कहीं न कहीं प्रदेश में वह भी अपनी उपस्थिति दर्ज करवाएंगे। चुनाव के बाद किसी के साथ गठबंधन किया जाएगा या नहीं इसका फैसला आठ अक्टूबर को परिणाम घोषित होने के बाद होगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement