For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

जनता को भाजपा की जनविरोधी नीतियों से मिलेगा छुटकारा : वरुण मुलाना

06:48 AM May 20, 2024 IST
जनता को भाजपा की जनविरोधी नीतियों से मिलेगा छुटकारा   वरुण मुलाना
पंचकूला में कांग्रेस नेता मनवीर कौर गिल के निवास पर पत्रकारों से बातचीत करते कांग्रेस प्रत्याशी वरूण मुलाना। -हप्र
Advertisement

पंचकूला, 19 मई (हप्र)
अम्बाला लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी वरुण मुलाना ने कहा कि प्रदेश में इस बार 10-10 सीटों पर इंडिया गठबंधन की जीत होगी। जनता को भाजपा की कथित जनविरोधी नीतियों से छुटकारा मिलेगा। उन्होंने संविधान को बचाने के लिए लोगों से इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों के पक्ष में मतदान करने की अपील की। यह बात वरुण मुलाना ने रविवार को पंचकूला में कांग्रेस की वरिष्ठ नेता और पंचकूला नगर परिषद की पूर्व मेयर मनवीर कौर गिल के निवास पर आयोजित पत्रकारवार्ता में कही। इस मौके पर उनके साथ पूर्व उपमुख्यमंत्री चंद्रमोहन, आप के जिला प्रधान रंजीत उप्पल, पूर्व चेयरमेन संतोष शर्मा, विजय बंसल, पूर्व मेयर रविंद्र रॉवल, शशि शर्मा, अरूण मादरा, आरके कक्कड़, कृष्ण नन्हा, संतोष सैनी, पूर्व महिला जिला प्रधान सुषमा खन्ना, पूर्व जिला परिषद सदस्य फोम लाल, बलविंद्र चौधरी, राजेंद्र खेड़वाली, मनदीप करणपुर, पूर्व सरपंच मनदीप और गुलाब राणा, पूर्व चेयमरेन ब्लाक समिति अवतार सिंह , भजन लाल शर्मा, जेपी कौशिक भी मौजूद रहे।
इस मौके पर वरुण मुलाना ने कहा कि पंचकूला जिला के लोग एचएमटी के बंद होने को नहीं भूले हैं जिसकी जगह भाजपा कोई और उद्योग नहीं लेकर आई। एचएमटी बंद होने से क्षेत्र में युवा बेरोजगारी की चपेट में हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र की मोदी सरकार धर्म के नाम पर लोगों में फूट डाल रही है। उन्होंने कहा कि वह अम्बाला समेत पूरे सभी हलको के लिए काम करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। जनता की ताकत ही मुझे संसद तक पहुंचाएगी और जीतकर हम क्षेत्र के लिए रिकॉर्ड तोड़ प्रोजेक्ट लाएंगे। उन्होंने सभी किसानों-मजदूरों, महिलाओं, युवाओं, व्यापारियों व दुकानदारों से एकजुट होकर कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने को कहा, ताकि केंद्र में कांग्रेस के नेतृत्व में इंडिया गठबंधन की सरकार बनाकर लोगों को बड़ी राहत दी जा सके। उन्होंने दावा किया किया कि कांग्रेस सभी 10 सीटों पर विजयी प्राप्त करेगी। उन्होंने कहा कि केंद्र में इंडिया अलायंस की सरकार बनने पर हम किसानों को स्वामीनाथन रिपोर्ट के मुताबिक एमएसपी की कानूनी गारंटी देंगे।
इस मौके मनवीर कौर गिल ने कहा कि लोकतंत्र और संविधान को बचाने के लिए यह ऐतिहासिक चुनाव है जिसके लिए हम सभी को मिलकर काम करना होगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सभी सीटों पर विजयी हासिल करेगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×