For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

व्यवस्था परिवर्तन के लिए जनता बनाएगी कांग्रेस की सरकार : धीरज

09:58 AM Aug 29, 2024 IST
व्यवस्था परिवर्तन के लिए जनता बनाएगी कांग्रेस की सरकार   धीरज

भिवानी, 28 अगस्त (हप्र)
युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव धीरज सिंह ने कहा कि हरियाणा विधानसभा का चुनाव सत्ता परिवर्तन का नहीं, व्यवस्था परिवर्तन, आम नागरिकों की रोजी-रोटी बचाने, बेरोजगारी पर काबू पाने, महंगाई की मार से बचने, खेती-मजदूरी और आढ़त बचाने का चुनाव है।
उन्हाेंने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार ने अपने 10 वर्षों के ‘कुशासन काल’ में प्रत्येक वर्ग के विरोध में काम करते हुए आम आदमी के मुंह से निवाला तक छीन लिया। रोजगार के साधन खत्म कर युवाओं को बेरोजगारी की मार झेलने पर मजबूर कर दिया। महंगाई को बेतहाशा बढ़ाकर गरीब तबके के लोगों का जीना मुहाल कर दिया है। धीरज ने कहा कि किसानों व मजदूरों को राहत पहुंचाने के बजाय उन्हें बर्बाद करने के फैसले लिए गये हैं। भिवानी सहित प्रदेश भर में मूलभूत सुविधाओं का भारी अभाव बना हुआ है।
धीरज सिंह ने कहा कि सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में निकाली जा रही ‘हरियाणा मांगे हिसाब’ आमजन से जुड़े ऐसे ही सवाल भाजपा से पूछ रही है। उन्होंने कहा कि जनता अब जान चुकी है कि उनके हित की सोच कांग्रेस ही रखती है। भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में बनने वाली सरकार ही आमजन के उत्थान एवं विकास के लिए जमीनी स्तर पर कार्य कर सकती है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement