For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

हरियाणा में दिग्गज नेताओं की मौजूदगी में नामांकन करेंगे भाजपा के प्रत्याशी

10:52 PM Sep 07, 2024 IST
हरियाणा में दिग्गज नेताओं की मौजूदगी में नामांकन करेंगे भाजपा के प्रत्याशी

दिनेश भारद्वाज

Advertisement

चंडीगढ़, 7 सितंबर

हरियाणा में भाजपा प्रत्याशियों के नामांकन की तिथियां तय हो गई है। इस दौरान हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी, पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल, प्रदेश अध्यक्ष मोहनलाल बडौली और चुनाव प्रभारी बिप्लब कुमार देब सहित तमाम दिग्गज नेता भी नामांकन भरने वाले भाजपा प्रत्याशियों नामांकन मौके पर उपस्थित रहेंगे तथा कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन करेंगे। साथ ही जनसभाओं को संबोधित करेंगे। भाजपा ने नामांकन प्रक्रिया का शड्यूल जारी कर दिया है।

Advertisement

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी अरविंद सैनी और मीडिया सह प्रभारी शमशेर खरक ने बताया कि 9 सितंबर को अंबाला सिटी में असीम गोयल के नामांकन में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी, समालखा में प्रत्याशी मनमोहन भड़ाना के नामांकन अवसर पर केन्द्रीय मंत्री मनोहर लाल, सफीदो विधानसभा में प्रत्याशी रामकुमार गौतम के नामांकन में पूर्व मंत्री कैप्टन अभिमन्यु मौजूद रहेंगे। उचाना कला में देवेन्द्र अत्री के नामांकन अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष पंडित मोहनलाल कौशिक, रतिया में सुनीता दुग्गल के नामांकन मौके पर भी प्रदेश अध्यक्ष मोहनलाल कौशिक मौजूद रहेंगे। 9 को ही नलवा में रणधीर पणिहार नामांकन करेंगे और इस अवसर पर मुख्यमंत्री नायब सैनी मौजूद रहेंगे। केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह 9 सितंबर को रेवाड़ी के भाजपा प्रत्याशी लक्ष्मण यादव के नामांकन में रहेंगे। फरीदाबाद में विपुल गोयल और तिगांव में राजेश नागर के नामांकन मौके पर प्रदेश चुनाव सह प्रभारी एवं त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब उपस्थित रहेंगे।

10 सितंबर को लाड़वा से मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी खुद नामांकन करेंगे। इसके अलावा 10 सितंबर को ही मुलाना से श्रीमती संतोष सारवान, सढौरा विधानसभा से बलवंत सिंह , शाहबाद से सुभाष कलसाना, थानेसर से सुभाष सुधा, पेहवा से कमलजीत सिंह, इंद्री से राजकुमार कश्यप, करनाल से जगमोहन आनंद,पानीपत शहर से प्रमोद विज, सोनीपत से निखिल मदान, रानियां से शीशपाल कम्बोज, भिवानी से घनश्याम सर्राफ, महम से दीपक हुड्डा नामांकन करेंगे। इसी तरह 11 सितंबर को पूर्व गृहमंत्री अनिल विज अंबाला से नामांकन भरेंगे। 11 सितंबर को ही कालांवाली विधानसभा से राजेंद्र, लोहारू से जेपी दलाल, कलानौर से रेनू डाबला, बहादुरगढ़ से दिनेश कौशिक, बादली से ओम प्रकाश धनखड़, झज्जर से कप्तान बिरधाना, बेरी से संजय कबलाना, अटेली से आरती राव नामांकन करेंगी।
मीडिया प्रभारी अरविंद सैनी और सह मीडिया प्रभारी शमशेर खरक ने बताया कि नामांकन के अंतिम दिन 12 सितंबर को बवानीखेड़ा से कपूर बाल्मिकी, जींद से कृष्ण मिड्डा, गोहाना से अरविंद शर्मा, कोसली विधानसभा से अनिल डहीना वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में अपना नामांकन भरेंगे।

अरविंद सैनी ने बताया कि सभी प्रत्याशियों के नामांकन अवसर पर कोई न कोई बड़े नेता मौजूद रहेंगे। उन्होंने बताया कि भाजपा ने जिन 67 प्रत्याशियों के नाम घोषित किए हैं उनमें से लगभग सभी की नामांकन की तिथि तय कर दी गई है। दूसरी लिस्ट जब भी जारी होगी, तो उनकी नामांकन की तिथि भी घोषित कर दी जाएगी।

Advertisement
Tags :
Advertisement