For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

पलवल की विजय संकल्प रैली में उमड़ेगा जन सैलाब : दीपक मंगला

10:06 AM Apr 16, 2024 IST
पलवल की विजय संकल्प रैली में उमड़ेगा जन सैलाब   दीपक मंगला
पलवल के एक होटल में सोमवार को आयोजित पत्रकार सम्मेलन को संबोधित करते विधायक दीपक मंगला।-हप्र
Advertisement

पलवल,15 अप्रैल (हप्र)
रामनवमी पर मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की पलवल में होने वाली विजय संकल्प रैली को सफल बनाने के लिए विधायक दीपक मंगला तैयारियों में जुटे हैं। उनका दावा है कि पलवल में मुख्यमंत्री का प्रथम आगमन ऐतिहासिक होगा। इस रैली में पहुंचने वाला जनसैलाब केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर की भाजपा प्रत्याशी के रूप में लगने वाली हैट्रिक की गवाही देगा। यह दावा विधायक दीपक मंगला ने सोमवार को यहां एक होटल में आयोजित पत्रकार सम्मेलन में किया।
मंगला ने कहा कि पलवल के हूडा चौक के समीप होने वाली इस रैली की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं और यह रैली पलवल विधानसभा में हुई अभी तक की सभी रैलियों का रिकॉर्ड तोड़ देगी, क्योंकि नायब सिंह सैनी मुख्यमंत्री के रूप में नियुक्ति के बाद पहली बार पलवल पधार रहे हैं, इसलिए यहां के लोगों में उनके स्वागत के लिए विशेष जोश व उत्साह दिखाई दे रहा है और वह गाजे-बाजे के साथ इस रैली में शिरकत कर पलवल की अनूठी छाप छाडेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने सभी वर्गो के हित में कार्य किया है। भाजपा की नीतियों के चलते लोकसभा चुनावों में भाजपा को भारी बहुमत हासिल होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा ने हरियाणा प्रदेश की लोकसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार उतार दिए हैं जबकि कांग्रेस पार्टी को प्रत्याशियों का चयन करने में कठिनाई हो रही है। जिससे भाजपा का मनोबल बढ़ा हुआ है। निश्चित तौर पर भाजपा हरियाणा प्रदेश की सभी सीटों पर जीत का परचम लहराएगी।
इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष चरण सिंह तेवतिया, पूर्व मंत्री सुभाष कत्याल, एचपीएससी के पूर्व सदस्य डॉ. हरेंद्रपाल राणा, पूर्व जिला अध्यक्ष गिरिराज डागर, कियान मोर्चा के गुडगांव जिला प्रभारी वीरेन्द्र शर्मा, ग्रीवेंस कमेटी सदस्य प्रवीण ग्रोवर, किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष डॉ. यशपाल मावई, मंडल अध्यक्ष सुरेंद्र सिंगला सहित अनेकों स्थानीय वरिष्ठ भाजपा नेता भी मुख्यरूप से मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×