मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कांग्रेस के नेतृत्व में खुशहाल पंचकूला का निर्माण करेगी जनता : चंद्रमोहन

07:56 AM Oct 04, 2024 IST
पंचकूला में कांग्रेस प्रत्याशी चंद्रमोहन एक जनसभा के दौरान। -हप्र

पंचकूला, 3 अक्तूबर (हप्र)
चुनाव प्रचार के अंतिम दिन बृस्पतिवार को पंचकूला विस से कांग्रेस उम्मीदवार एवं पूर्व उपमुख्यमंत्री चन्द्रमोहन ने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है और पंचकूला उसका हिस्सा बनेगा। पंचकूला में विकास की जो यात्रा भाजपा के जुमलों ने साढ़े 9 साल पहले रोक दी थी, वह एक बार फिर शुरू होगी। पंचकूला को उसका वास्तविक हक कांग्रेस सरकार देगी और एक नये पंचकूला का निर्माण करेंगे।
उन्होंने कहा कि भाजपा व्यापारियों को सुरक्षा देने में नाकाम रही है, भाजपा राज में कोई शहर ऐसा नहीं बचा, जहां व्यापारियों ने डर के मारे चुपचाप फिरौती न दी हो। अब कांग्रेस राज में व्यापारियों को सुरक्षित माहौल मिलेगा और बाजारों की सुरक्षा सुनिश्चित की जाएगी। चंद्रमोहन ने कहा कि 5 अक्तूबर को कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व में प्रदेश की जनता खुशहाल हरियाणा का निर्माण करेगी, जिसमें पंचकूला जिले का अहम रोल होगा। प्रदेश में कांग्रेस को प्रचंड बहुमत मिलने का दावा करते हुए चंद्रमोहन ने कहा कि लोग हरियाणा की पोर्टल सरकार से परेशान रहे हैं।
सेक्टर-4 में कांग्रेस प्रत्याशी चंद्रमोहन के समर्थन में युकेश शर्मा, संजीव शर्मा संजू, राजपाल राणा, अनि शर्मा, मिक्की तथा अनिल शर्मा द्वारा विशाल जनसभा का आयोजन कर कांग्रेस को ज्वाइन किया गया। बृहस्पतिवार को चंद्रमोहन ने पंचकूला सेक्टर-2, पंचकूला एमडीसी सेक्टर-4, सेक्टर-25, सेक्टर-23, गांव जलौली, रत्तेवाली, भगवानपुर, खटौली, आसरेवाली तथा बिश्नोई भवन में कार्यकर्ता बैठकों को संबोधित किया और 5 अक्तूबर को मतदान को लेकर कार्यकर्ताओं को दिशा-निर्देश दिए।
इससे पूर्व बुधवार देर रात को इंदिरा कॉलोनी और राजीव कॉलोनी में पार्षद उषा रानी और डाक्टर रामप्रसाद, सेक्टर-11 में पार्षद ओमवती पूनिया तथा सेक्टर-20 में पार्षद गौतम प्रसाद द्वारा आयोजित जनसभा में रॉकी मित्तल ने अपने गानों से सभी को नाचने पर मजबूर कर दिया। इस जनसभा में हजारों लोगों ने चंद्रमोहन को अपना समर्थन दिया।

Advertisement

Advertisement