मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

निकाय समाधान शिविरों से जनता को मिलेगा लाभ : देवेन्द्र चौधरी

11:36 AM Oct 23, 2024 IST

फरीदाबाद, 22 अक्तूबर (हप्र)
नगर निगम के निवर्तमान वरिष्ठ उपमहापौर देवेन्द्र चौधरी ने कहा है कि प्रदेश सरकार द्वारा प्रदेश की सभी नगर निगम, नगरपालिकाओं, नगरपरिषदों में सुबह 9 बजे से 11 बजे तक निकाय समाधान शिविरों का आयोजन अपने आप में एक अनोखी पहल है। इससे जनता को लाभ मिलेेगा। इन समाधान शिविरों के माध्यम से प्रदेश की जनता अपने निकाय संबंधी कार्य जैसे हाउस टैक्स, डेवलपमेंट चार्ज, वाटर टैक्स सहित अन्य कार्य अब बिना खर्च किए करवा सकते हैं। उन्होंने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की इस पहल से लोगों को प्रॉपर्टी आईडी सहित अन्य समस्याओं से निजात मिलेगी और उन्हें अधिकारियों के कमरों में चक्कर काटने नहीं पड़ेंगे। चौधरी आज सैक्टर-28 स्थित अपने कार्यालय पर क्षेत्र के मौजिज लोगों से मुलाकात करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इस अवसर पर उनके साथ निर्वतमान पार्षद अजय बैंसला, युवा भाजपा के जिला महामंत्री प्रवीण चंदीला, भाजपा के जिला उपाध्यक्ष अनिल नागर, डाॅ. कौशल बाठला मौजूद रहे। इस अवसर पर देवेन्द्र चौधरी ने कहा कि डबल ईंजन की सरकार बनने के बाद अब फरीदाबाद का सम्पूर्ण विकास होगा। उन्होंने कहा कि दिसम्बर माह तक बाईपास पर बनने वाले मुम्बई एक्सप्रैसवे का लाभ फरीदाबाद वासियों को मिलना शुरू हो जाएगा।
उन्होंने कहा कि तीन माह के अंदर क्षेत्र की सभी टूटी सड़कों की मरम्मत करवाई जाएगी, बरसातों के कारण जाम हुई सीवर व्यवस्था दुरूस्त करवाने का काम शुरू हो चुका है। दीवाली पर्व पर शहर की सभी स्ट्रीट लाइटें भी ठीक होनी शुरू हो चुकी हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने योग्य युवाओं को बिना खर्ची और पर्ची के रोजगार देकर उनका भविष्य बदल दिया है। युवाओं को उनकी योग्यता के आधार पर इतनी बड़ी संख्या में नौकरी मिलना प्रदेश सरकार की बड़ी उपलब्धि है।

Advertisement

Advertisement