मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

‘भाजपा का कुशासन झेल चुकी जनता अब उसके बहकावे में नहीं आएगी’

07:49 AM Sep 23, 2024 IST

टोहाना, 22 सितंबर (निस)
रतिया विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार जरनैल सिंह के पक्ष में प्रचार को लेकर सांसद दीपेंद्र हुड्डा 24 सितंबर को गांव भिरड़ाना में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। उनके दौरे को लेकर पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह है और कार्यकर्ता जोर-शोर से जनसभा की तैयारियों में जुटे हैं।
वरिष्ठ कांग्रेस नेता सुभाष खिलेरी ने यह जानकारी दी और बताया कि रतिया में कांग्रेस उम्मीदवार जरनैल सिंह को मिल रहे जबरदस्त समर्थन से इस सीट पर कांग्रेस की एकतरफा जीत साफ नजर आ रही है। सांसद दीपेन्द्र हुड्डा के दौरे के बाद रतिया से जरनैल सिंह की जीत का मार्जन बढ़ेगा।
सुभाष खिलेरी ने कहा कि भाजपा के 10 साल के कुशासन को झेल चुकी जनता अब उसके बहकावे में आने वाली नहीं है। भाजपा के घोषणा पत्र को वोट हथियाने की साजिश बताते हुए सुभाष खिलेरी ने कहा कि 10 साल तक भाजपा को प्रदेशवासियों की याद नहीं आई और अब संभावित हार से बौखलाए भाजपा चिकनी-चुपड़ी बातें करके लोगों को बहकाने का काम कर रही है। जनता प्रदेश में भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार बनाने की ठान चुकी है।

Advertisement

Advertisement