मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

पेयजल समस्या को लेकर मिलने पहुंचे लोग अधिकारी पिछले दरवाजे से निकल गये

08:39 AM Jul 23, 2024 IST
Advertisement

हिसार, 22 जुलाई (हप्र)
हिसार संघर्ष समिति के अध्यक्ष जितेंद्र श्योराण के साथ सोमवार को दुर्गा कालोनी वासी सीवरेज के बदबूदार पानी को बोतलों में भरकर जन स्वास्थ्य विभाग के कार्यालय पहुंचे और उन्हें अधिकारियों की टेबल पर रख दिया।
जितेंद्र श्योराण ने बताया कि जैसे ही अधिकारियों को उनके आने का पता चला वे अपनी गाड़ियां छोड़कर पिछले दरवाजे से ऑफिस से निकल गए। जब उन्होंने अधिकारियों से फोन पर बात की तो उन्होंने तुरंत कार्य करवाने की बात कही और तुरंत कर्मचारियों को संसाधनों के साथ कालोनी में मौके पर सीवरेज की सफाई के लिए भेज दिया।
जितेंद्र श्योराण ने इसकी कड़े शब्दों में निंदा की उन्होंने कहा कि विभाग के अधिकारी अपनी जिम्मेदारी से भाग रहे हैं। शहर में सीवरेज पानी की समस्या को दूर करना उनकी ड्यूटी है, लेकिन वे इस तरह से लोगों व अपनी ड्यूटी से कितने दिन तक बच सकते हैं।
जितेंद्र श्योराण ने बताया कि 18 जुलाई को उन्होंने काॅलोनी वासियों के साथ आकर सीवरेज साफ करवाने की बात कही थी, इस पर अधिकारियों ने दो दिन में सीवरेज ठीक करवाने के लिए कहा था। हमने दो दिन में काम नहीं होने पर सीवरेज का पानी बोतलों में भरकर विभाग के कार्यालय में लेकर आने की बात कही थी, लेकिन विभाग ने चार दिन बाद भी कालोनीवासियों की समस्या की ओर कोई ध्यान नहीं दिया।
आज कालोनी वासी सीवरेज का पानी बोतलों में भरकर विभाग के कार्यालय में लेकर आ गए। इस मौके पर बलवंत, सुचित, सोनू, नवीन कुमार, गुलशन कुमार, बंसीलाल, कुलदीप दुग्गल, ख्याली राम, रवि कुमार, सेवक, बंसी डाकोत, प्रदीप, रवि, सज्जन कुमार, द्रौपदी, बसंती, सुनीता, रीटा व अन्य मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement