मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भूपेंद्र हुड्डा को फिर से मुख्यमंत्री देखना चाहते हैं लोग : भुक्कल

11:24 AM Sep 30, 2024 IST
झज्जर हलके के एक गांव में रविवार को पूर्व मंत्री गीता भुक्कल का स्वागत करते ग्रामीण। -हप्र

झज्जर, 29 सितंबर (हप्र)
झज्जर से कांग्रेस प्रत्याशी गीता भुक्कल ने कहा कि वह पार्टी की जीत के प्रति आश्वास्त हैं। भुक्कल यहां सिलानीगेट स्थित अपने कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रही थीं। बाद में उन्होंने झज्जर हलके के गांव बिरहड़, लड़ायन, हुमायूपुर, जमालपुर, ढाणा और धनीरवास में चुनावी सभाओं को संबोधित किया। यहां इन गांवों में उनका स्वागत किया गया। यहां उन्होंने कार्यकर्ताओं काे दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने मीडिया के रूबरू होकर कहा कि विपक्ष में रहते हुए उन्होंने हलके की आवाज को गंभीरता से उठाया है। मूलभूत जरूरतों को पूरा कराने का प्रयास किया है। लेकिन प्रदेश की भाजपा सरकार ने हठधर्मिता का परिचय देते हुए बार-बार विस में लोगों की आवाज उठाए जाने के बावजूद लोगों को मूलभूत सुविधाएं भी उलब्ध नही कराई। उन्होंने कहा कि चुनाव में डटकर मुकाबला किया जा रहा है। लेकिन लोगों का समर्थन उनके साथ है और लोग एक बार फिर से चौ. भूपेंद्र हुड्डा को प्रदेश सरकार का मुखिया देखना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि जनता भाजपा से तंग हो चुकी है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर झज्जर विधानसभा हलके व जिले को नंबर वन बनाया जाएगा। चुनाव आयोग से भी उन्होंने चुनाव का बड़े ही शांतिप्रिय ढंग से कराए जाने की मांग की। उन्होंने कहा कि केंद्र में भाजपा की सरकार है और प्रदेश में भी कार्यवाहक सरकार है। इसलिए उन्हें डर है कि भाजपा यहां अमन चैन शांति भंग करने का प्रयास कर सकती है।

Advertisement

Advertisement