मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

अत्याचारी सरकार से पीछा छुड़ाना चाहते हैं लोग : कादियान

11:36 AM Sep 28, 2024 IST
बेरी के एक गांव में प्रचार के दौरान बुजुर्ग महिला से आशीर्वाद लेते पूर्व स्पीकर डा. रघुवीर कादियान। -हप्र

झज्जर, 27 सितंबर (हप्र)
पूर्व स्पीकर और बेरी हलके से कांग्रेस प्रत्याशी डा. रघुवीर सिंह कादियान ने कहा कि हरियाणा के लोगों ने भाजपा की अन्यायी, अत्याचारी सरकार से पीछा छुड़ाने का फैसला कर लिया है। हलके के सिवाना, चिमनी, पलड़ा व गांवों में वे जनसभा को संबोधित कर रहे थे। पलड़ा गांव के सरपंच ने परिवार सहित कांग्रेस में आस्था जताई। कादियान ने कहा कि दिल्ली से भाजपा के बड़े-बड़े नेता सिर्फ वोट लेने हरियाणा आ रहे हैं। इनमें से कोई भी भाजपा सरकार के 10 साल के काम नहीं बता रहा है। हम आज भी अपने काम बताकर वोट मांग रहे हैं। कांग्रेस की हुड्डा सरकार ने थर्मल कारखाने लगवाए, एम्स अस्पताल बनवाया, रेल लाइन बिछवाई, पूरे प्रदेश के 4 शहरों को मेट्रो से जोड़ा। लेकिन भाजपा ने 10 साल तक मेट्रो का एक खंभी भी नहीं बनवाया। भाजपा सरकार ने लोगों को प्राॅपर्टी आईडी, पोर्टल में उलझा दिया तो बेरोजगारी झेल रहे हरियाणा के नौजवान को सीईटी, कच्ची भर्ती में उलझा दिया। उन्होंने कहा कि प्रदेश के युवा डंकी रूट से पलायन करने को मजबूर हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस खाली पड़े 2 लाख सरकारी पदों को मेरिट के आधार पर भरेगी।
उन्होंने कांग्रेस सरकार आने पर कर्नाटक, हिमाचल की कांग्रेस सरकार की तर्ज पर महिलाओं को शक्ति देने के लिए महालक्ष्मी योजना के माध्यम से 2000 रुपये और 500 रुपये में रसोई गैस सिलेंडर देंगे। सामाजिक सुरक्षा को बल देने के लिए बुजुर्गों, दिव्यांगों, विधवाओं को 6000 रुपये पेंशन देंगे। कर्मचारियों के लिए ओल्ड पेंशन स्कीम बहाल होगी। भर्ती विधान के तहत युवाओं को 2 लाख पक्की भर्ती होगी।

Advertisement

Advertisement