मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

नलवा में जनता ने बदलाव के लिए कांग्रेस के पक्ष में किया मतदान : अनिल मान

10:27 AM Oct 06, 2024 IST
हिसार में शनिवार को परिवार सहित मतदान करने के बाद नलवा से कांग्रेस प्रत्याशी अनिल मान। -हप्र

हिसार, 5 अक्तूबर (हप्र)
नलवा से कांग्रेस प्रत्याशी अनिल मान ने मतदान के दिन प्रात: परिवार सहित सेक्टर-15 के बूथ पर अपना मतदान किया। इसके पश्चात वे हलके में मतदान की गतिविधियों के निरीक्षण के लिए दौरे पर निकले। हलके में सभी जगह शांतिपूर्ण मतदान के लिए मान ने लोगों का आभार जताया।
अनिल मान ने कहा कि इस बार नलवा हलके सहित पूरे हरियाणा की जनता ने बदलाव के लिए कांग्रेस के पक्ष में मतदान किया है। जिस हिसाब से कांग्रेस के पक्ष में मतदान हुआ है उससे स्पष्ट है कि हरियाणा में सत्ता परिवर्तन होने जा रहा है। मान ने इस चुनावी अभियान में उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी रही हलके की जनता, समर्थकों व सभी कार्यकर्ताओं का हार्दिक आभार जताया।
उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से कांग्रेस के पक्ष में रुझान आ रहे हैं उसने साबित कर दिया है कि लोगों ने इस चुनाव में किसान, युवा, गरीब, मजदूर विरोधी बीजेपी सरकार को सिरे से नकार दिया है। प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने जा रही है जिसके बाद नलवा हलका व हरियाणा प्रगति के पथ पर अग्रसर होगा।

Advertisement

Advertisement