For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

दामाद-दलाल को सत्ता नहीं देगी हरियाणा की जनता : अनुराग

08:29 AM Sep 27, 2024 IST
दामाद दलाल को सत्ता नहीं देगी हरियाणा की जनता   अनुराग
बल्लभगढ़ में तिगांव क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर के समर्थन में चुनाव प्रचार करते सांसद अनुराग ठाकुर व जेवर से भाजपा विधायक धीरेंद्र प्रताप सिंह। -निस
Advertisement

बल्लभगढ़, 26 सितंबर (निस)
पूर्व केंद्रीय मंत्री व हमीरपुर लोकसभा सांसद अनुराग सिंह ठाकुर ने बृहस्पतिवार को तिगांव विधानसभा क्षेत्र के गांव कौराली में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस हरियाणा में दामाद और दलालों को सत्ता सौंपना चाहती है लेकिन जनता ऐसा होने नहीं देगी। उन्होंने कहा कि तिगांव विधानसभा से भाजपा ने अपने निवर्तमान विधायक राजेश नागर को प्रत्याशी बनाया है। आप इनकी स्पष्ट छवि और भाजपा की नीतियों पर वोट देकर हरियाणा में तीसरी बार डबल इंजन सरकार बनाएं। इस अवसर पर उत्तर प्रदेश के जेवर से भाजपा विधायक धीरेंद्र प्रताप सिंह ने भी राजेश नागर के पक्ष में वोट मांगे।
ठाकुर ने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस ने अपने शासन काल में लूट और भ्रष्टाचार को चरम पर पहुंचा दिया था। इनकी सरकार में पूरे हरियाणा में दलाल और दामाद का बोलबाला था। दबंगों द्वारा किसानों की जमीन हड़पना, अवैध कब्जा करना आम बात हो गई थी। भाजपा आई और हरियाणा को इस अभिशाप से मुक्ति दी। कांग्रेस अब फिर से प्रदेश में वही जंगलराज वापस लाने के सपने देख रही है। हरियाणा की जनता कांग्रेस के इन मंसूबों को कभी कामयाब नहीं होने देगी और फिर से एक बार भाजपा सरकार बना कर कांग्रेस को विपक्ष में बैठायेगी।
इस मौके पर बाबूजी रूप सिंह नागर, जिला पार्षद संदीप भाटी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement