मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

छत्तीस बिरादरी के लोग हरियाणा सरकार से खुश : लीला राम

08:00 AM Oct 20, 2024 IST
कैथल में सरकार का धन्यवाद करते एक समाज के लोग पूर्व विधायक लीलाराम के साथ।-हप्र

कैथल, 19 अक्तूबर (हप्र)
पूर्व विधायक लीला राम के निवास पर वंचित अनुसूचित समाज के सैकड़ों लोगों ने सरकार का धन्यवाद किया। एक समाज के लोगों ने कहा कि 18 साल के बाद हमें यह मौका मिला है कि हमारा आरक्षण में वर्गीकरण किया गया है, वंचित अनुसूचित समाज हरियाणा सरकार और मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी का धन्यवाद करता है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की ऐसी पहली सरकार है जिन्होंने हर व्यक्ति को उसका अधिकार देने का काम किया है। उन्होंने कहा कि हम सभी वाल्मीकि समाज के भाजपा नेताओं का और मुख्यमंत्री सहित लीला राम का भी धन्यवाद करते हैं जिन्होंने हमारी इस आवाज को बुलंद करने के लिए कई बार सरकार से मांग की है। पूर्व विधायक ने वंचित अनुसूचित समाज के लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी की ही वो सरकार है जो किसी का हक नहीं छीनती।
जब से भारतीय जनता पार्टी की सरकार हरियाणा में आई है तभी से 36 बिरादरी के लोग सरकार से खुश हैं। सरकार बनने के पीछे सबसे बड़ा कारण यही है कि भारतीय जनता पार्टी ने समाज के 36 बादरी के लोगों को एक दृष्टि से देखा है, किसी से कोई पक्षपात नहीं किया। हर वर्ग का दिल जीतते हुए तीसरी बार हरियाणा में सरकार बनाने का रिकॉर्ड कायम किया है। इस मौके पर उनके साथ रणधीर वाल्मीकि बाता, नरेश वाल्मीकि सजुमा, उषा मचल, नायब वाल्मीकि, मुल्तान नैना वाल्मिकी, भलेराम वाल्मीकि, केदार सिंह वाल्मीकि, तरसेम वाल्मीकि, विक्रम, बिट्टू वाल्मीकि, बलदेव लौट, हरि किशन लौट, राजपाल ब्लॉक समिति सदस्य, डॉक्टर राम कुमार, कर्ण सिंह ऑटो यूनियन प्रधान, मेघनाथ, वीरेंद्र वाल्मीकि, मुकेश वाल्मीकि, ईश्वर वाल्मीकि, सुमित कल्याण, रोहित मचल, राजा वाल्मीकि, राजकुमार वाल्मीकि, सन्नी, विजय व कृष्ण वाल्मीकि धुंधरेडी भी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement