मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

2016 की हिंसा को नहीं भूली जनता, वोट की चोट से देगी जवाब : मनीष ग्रोवर

10:45 AM Sep 25, 2024 IST
रोहतक में मंगलवार को जनसंपर्क अभियान के दौरान लोगों से मुलाकात करते भाजपा प्रत्यशी मनीष ग्रोवर। -निस

रोहतक, 24 सितंबर (निस)
पूर्व मंत्री एवं रोहतक विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी मनीष ग्रोवर ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा भष्टाचार को बढ़ावा दिया है, जबकि भाजपा ने पारदर्शिता तरीके से लोगों को योजनाओं का लाभ घर बैठे दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस विधायक बतरा ने पांच साल कभी शहर के लोगों की सुध नहीं ली, केवल एसी में बैठक हवा खाई है और अब झूठ बोलकर लोगों को गुमराह कर रहे है।
भाजपा प्रत्याशी मनीष ग्रोवर ने शहर में जनसंपर्क अभियान चलाया। इस दौरान उन्होंने कहा कि आज भी शहर की जनता 2016 में हुई हिंसा को भूली नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि एक साजिश के तहत शहर को आग के हवाले किया गया था और सबको पता है कि इसके पीछे किसका हाथ था, जिसे रोहतक की जनता कभी माफ नहीं करेगी और वोट की चोट से जवाब देगी।
उन्होंने कहा कि भाजपा ने दस साल में शहर को सबसे बड़ी समस्या जाम से निजात दिलाई और देश का सबसे पहला ऐलिवेटिड रेलवे ट्रैक भी रोहतक में बनवाया। साथ ही पेयजल की समस्या के समाधान के लिए शहर में जलघरो का निर्माण करवाया। उन्होंने दावा किया कि प्रदेश में पूर्ण बहुमत से भाजपा की सरकार बनाने में रोहतक क्षेत्र के लोगों का अहम योगदान रहेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार बनते ही रोहतक में इलेक्ट्रिक वाहनों के पुर्जे बनाने के लिए ईवी पार्क विकसित किया जाएगा।

Advertisement

Advertisement