For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

नायब सैनी की नीतियों पर लगायी जनता ने मोहर : भीमसेन

10:23 AM Oct 14, 2024 IST
नायब सैनी की नीतियों पर लगायी जनता ने मोहर   भीमसेन
कैथल में सीएम नायब सैनी को बधाई देते भीमसेन अग्रवाल। -हप्र
Advertisement

कैथल, 13 अक्तूबर (हप्र)
भाजपा के सहमीडिया प्रभारी एवं सीनियर भाजपा नेता भीमसेन अग्रवाल ने सीएम हाउस में जाकर मुख्यमंत्री नायब सैनी को प्रचंड बहुमत मिलने पर शुभकामना व बधाई दी।
कैथल में बाद में मीडिया से बात करते हुए अग्रवाल ने कहा कि हरियाणा की जनता ने नायब सैनी के नेतृत्व को स्वीकार करते हुए और केंद्र की सरकार की जन कल्याण नीतियों को मध्य नजर रखते हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा को स्पष्ट बहुमत देने का काम किया है। जनता ने कांग्रेस के खोखले दावे और झूठ का पर्दाफाश करते हुए भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर मोहर लगाने का काम किया। प्रदेश की जनता जान चुकी है कि कांग्रेस झूठ बोलकर सत्ता में आना चाहती थी, जैसे उन्होंने हिमाचल में सत्ता को झूठ बोलकर प्राप्त कर लिया। इसके विपरीत भारतीय जनता पार्टी की हरियाणा सरकार ने सबका साथ, सबका विकास व सबका प्रयास के साथ सबका विकास किया।
भारतीय जनता पार्टी की जनहित नीतियां बिना खर्ची पर्ची के नौकरी, आयुष्मान कार्ड योजना, 24 फसलों पर एमएसपी देना, किसान सम्मान निधि देना आदि पर जनता ने विश्वास करते हुए भारतीय जनता पार्टी को नायब सिंह सैनी के नेतृत्व को पूर्ण बहुमत देने का काम किया। भीमसेन अग्रवाल ने कहा कि यह जीत नायब सैनी की नीतियों की जीत है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement