For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

लोकसभा चुनाव में जनता ने दिया भाजपा को करारा जवाब : राव दान सिंह

10:18 AM Jun 24, 2024 IST
लोकसभा चुनाव में जनता ने दिया भाजपा को करारा जवाब   राव दान सिंह
रविवार को लोहारू रैली में मंचासीन राव दान सिंह व राजबीर फरटिया। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 23 जून (हप्र)
भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से इंडिया गठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह रविवार को इंडिया गठबंधन के कार्यकर्ताओं और मतदाताओं का धन्यवाद करने लोहारू पहुंचे। लोहारू की अनाज मंडी में जिला परिषद के प्रमुख एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता राजबीर फरटिया के संयोजन में आयोजित भव्य कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि जनता का फैसला हमारे लिए सर्वोपरि है और जो फैसला उन्होंने दिया है हम उसे स्वीकार करते हैं। राव दान सिंह ने कहा कि हार-जीत तो जीवन में होती रहती है, लेकिन जनता ने भाजपा को भी करारा जवाब दिया है। इस बार इतना जरूर है कि हार कर भी हम जीत गये और जो पिछली बार साढ़े चार लाख का अंतर था, उसे मात्र 40 हजार तक लाकर छोड़ दिया। पार्टी कार्यकर्ताओं की बदौलत ही ये संभव हो पाया है। कांग्रेस ने हरियाणा में बेहतर प्रदर्शन किया है। भाजपा के बराबर पांच सीट लेकर पूरा मुकाबला किया है। हरियाणा की जनता ने कांग्रेस इंडिया गठबंधन को 47.61 प्रतिशत मत देकर अपनी इच्छा जाहिर कर दी है।
कांग्रेस को 46 विधानसभा क्षेत्रों में मिली बढ़त और भाजपा से लगभग 2 लाख ज्यादा मिले मत हरियाणा के जनमानस की इच्छा को दर्शाता है कि प्रदेश में आमजन के हित में कांग्रेस की सरकार बनाना जरूरी है। उन्होंने कांग्रेस को लेकर कहा कि हरियाणा में पांच लोकसभा सीटों पर कांग्रेस ने जीत दर्ज की है। उन्होंने लोहारू से मिली भारी जीत के लिए यहां के मतदाताओं का आभार जताया और विश्वास व्यक्त किया कि आगामी विधानसभा चुनाव में भी लोहारू से कांग्रेस पार्टी जीत दर्ज करेगी।
इस अवसर पर बोलते हुए राजबीर फरटिया ने कहा कि लोहारू की जनता ने लोकसभा चुनाव में भारी मतों के अंतर से कांग्रेस उम्मीदवार को जितवाकर यह साबित कर दिया है कि समूचे हरियाणा में चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी की लहर चल रही है। उन्होंने लोहारू की जीत के लिए अपने कर्मठ कार्यकर्ताओं और जनता का अाभार व्यक्त किया।
उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में हरियाणा मेेंं कांग्रेेस की सरकार बनेगी और पूरे प्रदेश में समान विकास होगा तथा बेरोजगारी समाप्त होगी। राजबीर फरटिया ने अपने सामाजिक कार्यों को लोहारू हलके में आगे बढाते हुए बेटियों की फ्री बस सेवा के साथ- साथ अपने शारदा महिला महाविद्यालय सिंघानी में बेटियों को नि:शुल्क शिक्षा की घोषणा की।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×