मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

गुरुग्राम में बसते हैं सभी राज्यों के लोग और उनके दिल में बसती है भाजपा : जीएल शर्मा

08:48 AM Aug 08, 2024 IST
गुरुग्राम के अर्जुन नगर में बुधवार को आयोजित जनसभा को संबोधित करते प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष जीएल शर्मा। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 7 अगस्त (हप्र)
प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष जीएल शर्मा का कहना है कि गुरुग्राम में सभी राज्यों के लोग बसते हैं और उनके दिल में बस्ती है भाजपा। ठीक उसी तरह ‘मैं भी आपके दिलों में बसता हूं।’जीएस शर्मा आज अर्जुन नगर के स्वर्णकार वंश पंचायत सभा को संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर उनका जोरदार स्वागत किया गया। देरी से पहुंचने पर भी लोगों ने इंतजार किया।
जीएल शर्मा ने कहा कि प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार ने यहां की लोगों की हर मांग पूरी की है। यही कारण है कि आज गुरुग्राम देश का एक बड़ा और ऐसा शहर बन गया है जहां भारत की छवि दिखाई देती है। हर वर्ग हर जाति हर धर्म, हर राज्य का निवासी यहां रहता है। भले ही उनके पहनावा और भाषा अलग-अलग है लेकिन वह हरियाणा के लिए जीते हैं।
उन्होंने कहा कि अब चुनावी फिजा है, हर कोई लोगों से लोकलुभावन वादे करेगा। अपने 30 साल के जीवन में उन्होंने राजनीति को सेवा का माध्यम बनाकर गुरुग्राम के लोगों की सेवा की है। यहां मौजूद बहुत से इस बात के गवाह है। उन्होंने कहा कि इस बार उनकी पार्टी उन्हें जरूर मौका देगी।
जनसभा में भाजपा के जिला सचिव महेश वशिष्ठ, सभा के उपाध्यक्ष बसंत लाल वर्मा, भीम सैन वर्मा, महासचिव श्याम लाल वर्मा, राणा प्रताप, कोषाध्यक्ष दिनेश वर्मा, नरेश कुमार, कृष्ण वर्मा, दीवान चंद, कुणाल वर्मा, सन्नी वर्मा, प्रेम कुमार ने भी विचार रखे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement