For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा के काले कारनामों का हिसाब चुकाने को तैयार जनता

10:36 AM May 03, 2024 IST
भाजपा के काले कारनामों का हिसाब चुकाने को तैयार जनता
इन्द्री में बृहस्पतिवार को करनाल से कांग्रेस प्रत्याशी दिव्यांशु बुद्धिराजा पूर्व मंत्री भीमसेन मेहता व अन्य नेताओं के साथ बात करते हुए। -निस
Advertisement

गुंजन कैहरबा/निस
इन्द्री, 2 मई
करनाल लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार दिव्यांशु बुद्धिराजा नेताओं व कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए पूर्व मंत्री भीमसेन मेहता के फार्म पर पहुंचे। उनका फूलमालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया गया। दिव्यांशु बुद्धिराजा ने पत्रकारों से बात करते हुए आरोप लगाया कि साढ़े नौ साल तक मुख्यमंत्री रहते हुए मनोहर लाल ने मजदूर, किसान, युवा, महिला, व्यापारी, कर्मचारी सभी वर्गों पर जो अत्याचार किए हैं, अब सभी उनसे हिसाब चुकाने का मन बना चुके हैं। उन्होंने कहा कि मनोहर लाल ने सत्ता की कुर्सी पर बैठ कर जनविरोधी फैसले किए। समय-समय पर अपने हक की आवाज उठाने वाले लोगों पर लाठीचार्ज, आंसू गैस के गोले फैंक कर उनका दमन किया। उन्होंने कहा कि अपनी मांगों के लिए दिल्ली जाने वाले किसानों पर बैरीकेडिंग लगाकर अत्याचार किए गए। दिल्ली में एक साल से भी अधिक के धरने पर सात सौ से अधिक किसान शहीद हो गए। अब समय जनता का है। जहां-जहां भी मनोहर लाल प्रचार करने के लिए जा रहे हैं, वहीं पर लोग बैरीकेड लगाकर काले झंडे दिखाकर उनका विरोध कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता अपने नौ साल के काले कारनामों से ध्यान भटकाने के लिए तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। जबकि जनता उनके कार्यों के बारे में पूछ रही है। भाजपा के पास लोगों के लिए किए गए कार्यों के बारे में बताने के लिए कुछ नहीं है। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री और मौजूदा मुख्यमंत्री को अपने कार्यों पर चर्चा करने की चुनौती देते हुए कहा कि वे समय और स्थान वे बताएं। अपने कार्यकाल के कार्यों को बताएं। वे भाजपा के शासनकाल की विफलताओं का कच्चा चिट्ठा उनके सामने रखेंगे।
कार्यकर्ता सम्मेलन आज
पूर्व मंत्री भीमसेन मेहता ने कहा कि तीन मई को इन्द्री में कार्यकर्ता सम्मेलन व कार्यालय का उद्घाटन होगा। उसकी तैयारियों के लिए और यहां के कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए बुद्धिराजा आए थे।
कांग्रेस के प्रभारी उमा शंकर पांडे ने दावा किया कि हरियाणा विशेष रूप से करनाल में भाजपा विरोधी और कांग्रेस के समर्थन में लहर चल रही है। लोग पूछ रहे हैं कि जिस नेता ने मुख्यमंत्री रहते हुए कुछ नहीं किया, उसे लोकसभा में भेज कर क्या होगा? इस मौके पर जिला पार्षद सचिन बुढऩपुर, वरिष्ठ नेता जसबीर राजेपुर, धनपत मोर सहित अनेक नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×