मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

लोग हैं बदलाव के मूड में : अजय यादव

10:34 AM May 23, 2024 IST
रेवाड़ी में बुधवार को रोड शो निकालते राज बब्बर, कैप्टन अजय यादव व विधायक चिरंजीव राव। -हप्र
Advertisement

रेवाड़ी, 22 मई (हप्र)
गुड़गांव लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर के चुनाव प्रचार के लिए बुधवार को कांग्रेस ओबीसी प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय चेयरमैन कैप्टन अजय यादव व उनके विधायक बेटे चिरंजीव राव ने पूरी ताकत झोंक दी। उन्होंने राज बब्बर के साथ नगर के झज्जर चौक से रोड शो शुरू किया। इसमें हजारों कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया। रास्ते में खड़ी भारी भीड़ ने उनका स्वागत किया।
रोड शो में जुटी भीड़ को देखकर राज बब्बर गद्गद् नजर आए। जैसे-जैसे काफिला आगे बढ़ता गया, लोगों का हुजूम जुड़ता चला गया। कै. अजय सिंह ने कहा कि रोड शो में जुटी भारी भीड़ से साफ हो गया है कि लोग बदलाव के मूड में है। उन्होंने कहा कि भाजपा जा रही है और कांग्रेस आ रही है। इस बार का चुनाव देश का संविधान व लोकतंत्र बचाने का चुनाव है। उन्होंने कहा कि भाजपा व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की झूठ से आज जनता तंग आ चुकी है। कांग्रेस पार्टी ने 55 साल देश में राज किया है, लेकिन जितनी महंगाई मोदी सरकार में है, कभी नहीं रही। उन्होंने कहा कि गरीबों की खाने-पीने की वस्तुओं व कृषि उपकरणों पर भी 12 प्रतिशत जीएसटी लगा दिया गया है। कांग्रेस पार्टी 25 न्याय गारंटी लेकर आई है। इसमें महिलाओं को एक लाख रुपये प्रति वर्ष दिया जाएगा, बेरोजगार युवाओं को 8500 रुपये प्रति माह दिया जाएगा। जातिगत जनगणना करवाई जाएगी, जिससे 36 बिरादरी का फायदा होगा।
राज बब्बर ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी राज इन्द्रजीत सिंह चुनाव जितने के बाद लोगों के सुख-दुख में शामिल नहीं होते। राव उन्हें बाहरी बताकर लोगों को गुमराह कर रहे हैं। जबकि बाहरी तो वे स्वयं हैं। चुनाव जीतने के बाद वे दिल्ली जाकर बैठ जाते हैं। उन्होंने कहा कि राव कब तक प्रधानमंत्री के नाम पर वोट मांगेंगे।
विधायक चिरंजीव राव ने कहा राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा पैदल यात्रा की थी। प्रधानमंत्री मोदी राहुल गांधी को शहजादा बोलते हैं जबकि राहुल गांधी एक टी-शर्ट और पेंट में रहते हैं। जबकि वे खुद महंगे सूट व चश्मा पहनते हैं। इस मौके पर पूर्व पार्षद नरेश शर्मा, दलीप माटा, भरत तोंगड़ आदि शामिल थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement