मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

कांग्रेस की सरकार बनने पर पूरे करेंगे लंबित विकास कार्य : समीक्षा पंवार

10:51 AM Sep 02, 2024 IST
सोनीपत में रविवार को लोगों रूबरू होते सांसद सतपाल ब्रह्मचारी, समीक्षा पंवार।-हप्र

सोनीपत, 1 सितंबर (हप्र)
सोनीपत से सांसद सतपाल ब्रह्मचारी के साथ समाज सेविका समीक्षा पंवार ने कई कॉलोनियों में पहुंचकर लोगों को कांग्रेस की नीतियों अवगत करवाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर लंबित कार्य प्राथमिकता के आधार पर पूरे कराए जाएंगे। सोनीपत से कांग्रेस के विधायक सुरेंद्र पंवार की पुत्रवधू समीक्षा पंवार ने कहा कि सोनीपत को विकास कार्यों में नंबर-वन बनाना हैं। कांग्रेस सुसाशन में हरियाणा के 90 विधानसभाओं में सोनीपत विधानसभा विकास कार्यों में सबसे अग्रणी रहेगा।
सोनीपत को चमकाने का जो सपना देखा हैं, उसे कांग्रेस सरकार हर हाल में पूरा करेगी। समीक्षा पंवार ने रविवार को वेस्ट राम नगर, पटेल नगर, मोहन नगर, गुड़ मंडी, गांधी नगर काठ मंडी, न्यू जीवन नगर, बाबा कॉलोनी, नरेंद्र नगर सेक्टर-15 समेत कई स्थानों पर आयोजित जनसंपर्क अभियान के दौरान शहरवासियों को संबोधित किया।
उन्होंने कहा कि विपक्ष में होने के बावजूद भी विधायक सुरेंद्र पंवार ने हमेशा ही सोनीपत को तरक्की के रास्ते पर ले जाने के लिए हमेशा अग्रसर रहे हैं, लेकिन कई बार विकास के कार्यों में बाधा आई। उन्होंने कहा कि जो विकास कार्य लंबित रह गए हैं, कांग्रेस के सरकार बनने पर पूरा कराये जाएंगे।

Advertisement

Advertisement