मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

पटवारियों और कानूनगो ने किया वर्क सस्पेंड

09:59 AM Sep 07, 2024 IST

सोनीपत, 6 सितंबर (हप्र)
पटवारी अपहरण कांड में जिलेभर के पटवारियों और कानूनगो ने शुक्रवार को भी वर्क सस्पेंड रखा। पटवार एवं कानूनगो एसोसिएशन के बैनर तले पटवारी लघु सचिवालय परिसर में एकत्रित हुए और उन्होंने प्रदर्शन करते हुए अल्टीमेटम दिया कि अगर पटवारी के अपहर्ता जल्द ही गिरफ्तार नहीं हुए तो सोमवार से पूरे प्रदेश के पटवारी हड़ताल पर चले जाएंगे।
पटवार एवं कानूनगो रेवेन्यू एसोसिएशन के अध्यक्ष सन्नी दहिया ने बताया कि शहर के मयूर विहार में रहने वाले पटवारी ओमप्रकाश मलिक बुधवार को अपनी कार से कार्यालय जाने के लिए निकले थे। रास्ते में तीन बदमाशों ने ओमप्रकाश का अपहरण कर लिया। उन्होंने ओमप्रकाश के परिजनों को फोन कर दो करोड़ रुपये की फिरौती मांगी। इसके बाद परिजनों ने अपने दोस्तों-रिश्तेदारों से 19 लाख रुपये एकत्रित करके बदमाशों को देकर ओमप्रकाश को छुड़वाया। प्रधान सन्नी दहिया ने बताया कि अब पटवारियों की तीन मांगें हैं, पहली तो ओमप्रकाश पटवारी के परिवार को सुरक्षा दी जाए। बदमाशों की जल्द गिरफ्तारी की जाए। फिरौती के 19 लाख रुपये रिकवरी किए जायें।
डीसीपी वेस्ट नरेंद्र सिंह ने कहा कि पटवारी के अपहर्ताओं की गिरफ्तारी के लिए चार टीमें लगाई गई हैं। जल्द ही पूरे मामले का पटाक्षेप कर दिया जाएगा।

Advertisement

Advertisement