मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

पार्टियों को व्यक्तिगत जनाधार वाले उम्मीदवार को देना होगा मौका : सभरवाल

08:41 AM Aug 05, 2024 IST
रेवाड़ी में रविवार को रेवाड़ी गुरुटेक सिटी में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते श्याम सुंदर सभरवाल। -हप्र

रेवाड़ी, 4 अगस्त (हप्र)
बावल विधानसभा क्षेत्र (सुरक्षित) से दो बार चुनाव लड़ चुके एडवोकेट श्यामसुंदर सभरवाल ने रविवार को नगर की गुरुटेक सिटी सोसायटी में अपने समर्थक कार्यकताओं के साथ एक अहम बैठक की। क्षेत्र के विभिन्न गांवों से आए ग्रामीणों ने उनका जोरदार स्वागत किया। सभरवाल ने बावल के विधायक व मंत्री डॉ. बनवारी लाल का नाम लिये बिना कहा कि प्रदेश सरकार में बावल से कमजोर जनप्रतिनिधि होने के कारण क्षेत्र 10 साल में विकास के मामले में पिछड़ गया है।
आज मंत्री की कार्यशैली एवं व्यवहार को लेकर लोगों में भारी नाराजगी है। जिसका जवाब जनता चुनाव में वोट की चोट से देगी। बैठक में कार्यकर्ताओं ने सभरवाल से हर हालत में चुनाव मैदान में उतरने के लिए कहा। जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि 15-20 दिन बाद ठोस निर्णय के लिए आगामी बैठक बुलाई जाएगी।
सभरवाल ने कहा कि पिछले दो विधानसभा चुनावों में उन्हें सफलता तो नहीं मिली, लेकिन जनता का भरपूर समर्थन मिला। उन्होंने कहा कि आज की बैठक ने जनसभा का रूप ले लिया है। इसकी गूंज सभी पार्टियों तक पहुंचेगी। उन्होंने कहा कि उनसे विभिन्न पार्टियां संपर्क साध रही है।
उन्होंने कहा कि जिस उम्मीदवार का व्यक्तिगत जनाधार होगा वहीं जीत हासिल करेगा इसलिये पार्टियों को प्रदेश की सत्ता पर काबिज होने के लिए जनाधार वाले उम्मीदवार के लिए टिकट पर विचार करना पड़ेगा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement