For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

पानीपत को मिली 3 करोड़ की योजनाओं की सौगात

08:42 AM Aug 04, 2024 IST
पानीपत को मिली 3 करोड़ की योजनाओं की सौगात
पानीपत में शनिवार को मंत्री महीपाल ढांडा तीन करोड़ की लागत के विकास कार्यों का शिलान्यास करते हुए।- वाप्र
Advertisement

पानीपत, 3 अगस्त (वाप्र)
हरियाणा के विकास, पंचायत एवं सहकारिता मंत्री महीपाल ढांडा ने शनिवार को वार्ड नं 14 श्याम बाग में आयोजित कार्यक्रम में करीब 3 करोड़ की लागत के विकास कार्यों का शिलान्यास करते हुए कहा कि सरकार के पास पैसे की कमी नहीं है। पूरे प्रदेश में एक समान विचारधारा को लेकर विकास कार्य किये जा रहे हैं। लोगों का सरकार के प्रति अथक विश्वास है जिसे टूटने नहीं दिया जाएगा।
मंत्री ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा सबका साथ, सबका विकास, सबका प्रयास की नीति को लेकर प्रदेश में विकास किए जा रहे हैं। आयुष्मान भारत व चिरायु योजना के तहत प्रदेश के लोगों के स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान दिया गया है।
मंत्री ने कहा कि पिछले 10 वर्षों में भाजपा सरकार ने पानीपत में रिकॉर्ड तोड़ विकास करवाया है ओर आने वाले कुछ दिनों में ही बाकी बचे हुए सभी कार्य पूर्ण कर दिए जाएंगे। उन्होंने केंद्र व राज्य सरकार द्वारा संचालित की जा रही विभिन्न योजनाओं के लाभों को लोगों के सामने रखा।
मंत्री ने राष्ट्रीय तिलहन और पाम योजना, कृषि विपणन के लिए एकीकृत योजना पशुपालन, डेयरी और मत्स्य पालन , डेयरी उद्यमिता विकास योजना के लाभ भी लोगों के समक्ष रखें।
मंत्री ने कहा कि राष्ट्रीय पशु रोग नियंत्रण कार्यक्रम के तहत मवेशियों की सेहत में सुधार कर किसानों को अधिक लाभ पहुंचाना भी सरकार की महत्वाकांक्षी योजनाओं में शामिल है। इस मौके पर उन्होंने लोगों की समस्याओं को सुना व तत्परता से कार्य करने का आश्वासन लोगों को दिया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×