मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

पानीपत के निर्यातकों को मिला टेक्सटाइल एक्सपो का आमंत्रण

08:57 AM Oct 25, 2024 IST

पानीपत, 24 अक्तूबर (वाप्र)
हैंडलूम एक्सपोर्ट प्रमोशन कौंसिल के चेयरमैन ललित गोयल ने कहा कि भारत टैक्स -2025 ग्लोबल टेक्सटाइल एक्सपो अगले वर्ष 14 से 17 फरवरी तक दिल्ली में होगा। इस एक्सपो में 5000 से अधिक स्टाल लगाए जा रहे हैं। पानीपत के ज्यादातर निर्यातक इसमें भाग लेंगे। एक्सपो में 1.25 लाख कारोबारियों के शामिल होने की उम्मीद है। पानीपत के लोग इस एक्सपो को देखने के लिए पहुंचेगे। पानीपत एक्सपोर्ट एसोसिएशन के साथ-साथ हैंडलूम एक्सपोर्ट प्रमोशन कौंसिल इस एक्सपो की प्रचार प्रसार में जुटी है। चेयरमैन ललित गोयल ने केंद्रीय कपड़ा मंत्रालय की ट्रेड एडवाइजर जो यहां के उद्यमियों को न्यौता देने पहुंची थी को भी आश्वासन दिया कि यहां से ज्यादा से ज्यादा निर्यातक ट्रेड फेयर में हिस्सा लेंगे। अपने-अपने प्रॉडक्ट प्रदर्शित करेंगे। विश्व स्तरीय इस ट्रेड फेयर में नए-नए प्रॉडक्ट की जानकारी भी दी जाएगी। डब्ल्यूडब्ल्यूईपीसी के चेयरमैन डा. रमेश खजुरिया ने कहा कि इस फेयर में 6000 से अधिक विदेशी बायर की आने की उम्मीद है। यह टेक्सटाइल उद्योगों के विकास में सहायक होगा। एचईपीसी के ईडी एन श्रीधर, सीईपीसी के चेयरमैन कुलदीप राज ने सभी उद्यमियों को इस अवसर का लाभ उठाने का आह्वान किया।
इस अवसर पर विनोद धमीजा, सुरेश तायल, नितिन अरोड़ा, श्रीभगवान बंसल, रमेन छाबड़ा, एचईपीसी के सदस्य रमेश वर्मा, अशोक गुप्ता, सुरेश तायल, प्रवीण गुप्ता, निर्यातक विनित शर्मा मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement