मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

विरोधस्वरूप सर्व समाज की पंचायत आज

08:42 AM Jul 19, 2024 IST
महेंद्रगढ़ की यादव धर्मशाला में विधायक राव दानसिंह पर ईडी की कार्रवाई के विरोध में बैठक करते यादव सभा के पदािधकारी। -हप्र
Advertisement

महेंद्रगढ़, 18 जुलाई (हप्र)
स्थानीय यादव सभा धर्मशाला में यादव सभा के प्रधान एडवोकेट अभयराम यादव की अध्यक्षता में आपातकालीन बैठक बुलाई गई। बैठक में विधायक राव दान सिंह के आवास पर ईडी द्वारा की गई कार्रवाई के विरोध में यादव सभा के अध्यक्ष ने निंदा प्रस्ताव पास किया। कप्तान राजेंद्र खेड़ा ने बताया कि विधायक राव दान सिंह की लोकप्रियता को देखते हुए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा छापेमारी की जा रही है। यह सरासर गलत हैं। बैठक में निर्णय लिया गया कि शुक्रवार को सुबह 11 बजे ईडी की कार्यवाही के खिलाफ सुबह 11 बजे यादव धर्मशाला भवन में 36 बिरादरी के लोगों की मीटिंग आयोजित की जाएगी। बैठक के सभी समाज के प्रधानों एवं गांवों से संपर्क किया जा रहा है। इस कार्रवाई का हर तरह से विरोध किया जाएगा।
इस अवसर पर यादव सभा के सचिव रोहतास सिंह, कोषाध्यक्ष बाबू जगदीश प्रसाद, कार्यकारिणी सदस्य सूबेदार आरके यादव, रामस्वरूप बोहरा, बाबू छोटेलाल, सूबे सिंह, पूर्व सरपंच रामअवतार आदि उपस्थित थे।

कार्यकर्ताओं ने जताया रोष

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विधायक राव दानसिंह के ठिकानों की जा रही छापेमारी का मौके पर पहुंच कर विरोध जताया तथा केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। महिला कांग्रेस की शहरी प्रधान बाला देवी ने कहा कि प्रदेश में हुए लोकसभा चुनाव में भाजपा सरकार के गिरते ग्राफ के कारण बौखला गई हैं। विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की सरकार बनता देख जनता को गुमराह करने के लिए भाजपा नेता इस तरह की कार्रवाई करवा रहे हैं। केंद्र सरकार अपने फायदे के लिए सरकारी एजेंसियों को दुरुपयोग कर रही है। इस अवसर पर टेकचंद, अनूप कुमार, उमेद सिंह, कृष्णा खातीवास, नरेश बचीनी व संजीव चौहान सहित अन्य लोग मौजूद थे।

Advertisement

‘राव दान सिंह के घर पर ईडी की रेड राजनीतिक षडयंत्र’

नारनौल (हप्र) : वरिष्ठ कांग्रेस नेता और सरपंच एसोसिएशन के प्रधान सरपंच अतेंद्र यादव ने कहा कि राव दान सिंह के बढ़ते कद को देख भाजपा सरकार बौखलाहट में है। भाजपा सरकार तानाशाह बन कर सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग कर विपक्ष की आवाज दबाना चाहती है। भाजपा सरकार हर मोर्चे पर फेल हो गई है इसी कारण तानाशाही पर उतर गई है। अतेंद्र यादव ने कहा कि इस तरह की छापेमारी से कुछ हासिल नहीं होने वाला बल्कि अब कांग्रेस पार्टी और मजबूत हो कर उभरेगी। इस अवसर पर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता प्रदीप यादव एडवोकेट, युवा कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष धीरज तोबड़ा ने भी विचार व्यक्त किये।

Advertisement
Advertisement