For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

पंचायत उम्मीदवार ललित नागर ने पदयात्रा निकाल, मांगा समर्थन

08:06 AM Sep 27, 2024 IST
पंचायत उम्मीदवार ललित नागर ने पदयात्रा निकाल  मांगा समर्थन
फरीदाबाद में बृहस्पतिवार को तिगांव क्षेत्र से पंचायत उम्मीदवार ललित नागर पदयात्रा निकालते हुए।- हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 26 सितंबर (हप्र)
तिगांव विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक एवं पंचायत उम्मीदवार ललित नागर ने आज अपने चुनावी अभियान के तहत चौरासीपाल के बड़े गांव तिगांव में पदयात्रा निकालकर लोगों से अपने के लिए समर्थन मांगा। यह पदयात्रा शनिदेव मंदिर तालाब से शुरू हुई और तिगांव बाजार से मंधावली मोड, कौराली मोड होते हुए बल्लभगढ़ अड्डा पर संपन्न हुई।
इस दौरान जगह-जगह दुकानदारों, व्यापारियों सहित सर्व समाज के लोगों ने ललित नागर का फूल मालाओं एवं सम्मान रुपी पगड़ी बांधकर स्वागत किया और उन्हें भारी मतों से विजयी बनाने का भरोसा दिलाया।
नागर ने कहा कि जब से उन्होंने राजनीति में कदम रखा है, तब से तिगांव क्षेत्र के विकास की आवाज को हमेशा बुलंद दिया है।
उन्होंने कहा कि 2014 में जब वो विधायक थे तो बड़े गांव तिगांव में सीवरेज डालने की मांग को पुरजोर तरीके से विधानसभा पटल पर उठाया था, जिसके बाद सरकार हरकत में आई और इसके लिये बजट पास किया।
जब सीवरेज लाइन डालने की शुरूआत हुई, उस दौरान सीवरेज लाइन के नाम पर दो से चार फुट की लाइनें डाली जा रही थी, जो कि आबादी के हिसाब से नाकाफी थी, इन सीवरेज लाइनों के चलते कई मकानों में पानी तक भर गया था, जिसका उन्होंने पुरजोर तरीके विरोध किया। इसे बड़े घोटाला बताया और इसकी जांच करवाने की मांग की, लेकिन हैरानी इस बात की है कि भाजपा प्रत्याशी का यह पैतृक गांव होने के बावजूद यहां सीवरेज के नाम पर घोटाला होता रहा और वह मौन रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement