For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

पीएम मोदी की हैट्रिक में पलवल की झलक दिखनी चाहिए : नायब सैनी

07:30 AM Apr 18, 2024 IST
पीएम मोदी की हैट्रिक में पलवल की झलक दिखनी चाहिए   नायब सैनी
पलवल में बुधवार को विजय संकल्प रैली में मंचासीन मुख्यमंत्री नायब सैनी, सांसद कृष्णपाल गुर्जर, विधायक दीपक मंगला व अन्य। -हप्र
Advertisement

देशपाल सौरोत/हप्र
पलवल, 17 अप्रैल
मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने राम नवमी के दिन बृहस्पतिवार को बृज की धरती पलवल से हरियाणा में विजय संकल्प का शंखनाद किया। उन्होंने दावा किया कि हरियाणा की सभी दस सीटों पर भाजपा की ऐतिहासिक जीत होगी। उन्होंने लोगों का आह्वान किया कि नरेंद्र मोदी की देश के प्रधानमंत्री के रूप में लगने वाली हैट्रिक में मतों के हिसाब से पलवल की अलग झलक दिखनी चाहिए। रैली में उमड़ी भीड़ से गदगद मुख्यमंत्री ने मंच से रैली के आयोजक एवं पलवल के विधायक दीपक मंगला की तारीफ की। उन्होंने कहा कि रैली में उमड़े लोग गवाही दे रहे हैं कि यहां की जनता मोदी की गारंटी पर विश्वास करती है और वर्तमान सांसद कृष्णपाल गुर्जर को तीसरी बार सांसद बनाकर मोदी सरकार में फरीदाबाद-पलवल की हिस्सेदारी कायम रखेगी। उन्होंने कहा कि इस बार भी पलवल जिला एकतरफा कमल खिलाएगा।
मुख्यमंत्री नायब सैनी बुधवार को पलवल विधानसभा क्षेत्र की विजय संकल्प रैली को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रहे थे। विधायक दीपक मंगला द्वारा आयोजित रैली में केंद्रीय राज्यमंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर भी मौजूद रहे। रैली का मंच संचालन जिलाध्यक्ष चरण सिंह तेवतिया एवं किसान मोर्चा गुड़गांव के प्रभारी वीरेंद्र शर्मा ने संयुक्त रूप से किया।
मुख्यमंत्री ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने देश के हर वर्ग के साथ न्याय किया है और अपनी कल्याणकारी नीतियों से देश को विकास की पटरी पर चढ़ाया है। पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत का एक नया इतिहास लिखा गया है। सड़कों का जाल बिछा है। बेहतर रेलवे नेटवर्क हुआ है। उन्होंने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस के पास न नेता है न नीयत है और वह परिवाद और भ्रष्टाचार में फंसे पड़े हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा की नीति स्पष्ट है, नीयत साफ है और मोदी जैसा प्रभावशाली नेतृत्व है। मुख्यमंत्री ने मंच से कृष्णपाल गुर्जर को दस लाख से अधिक वोटों से विजयी बनाने की अपील की।
रैली आयोजक विधायक दीपक मंगला ने रैली की सफलता पर जनता का धन्यवाद करते हुए कहा की राम नवमी के त्योहार पर फसलों की कटाई के सीजन में अपने काम और घर-बार छोड़कर हजारों की संख्या में रैली में शिरकत कर पलवल की जनता ने जो विश्वास जताया है, वह उसका कर्ज तो उतार नहीं सकते, लेकिन विश्वास दिलाते हैं कि पलवल के विकास में कोई कसर बाकी नहीं छाड़ेंगे। उन्होंने मुख्यमंत्री से कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में पलवल क्षेत्र की जनता कृष्णपाल गुर्जर के पक्ष में सबसे अधिक मतदान कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 400 पार के नारे में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।
केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने अपने दस साल के कार्यकाल में किए गए कार्यों के आधार पर फिर से भाजपा का कमल खिलाने की अपील की। रैली में उद्योग मंत्री मूलचंद शर्मा, भाजपा के लोकसभा चुनाव संयोजक अजय गौड, विधायक जगदीश नायर, प्रवीण डागर एवं नयनपाल रावत, होडल क्षेत्र के पूर्व विधायक पुत्र एवं वरिष्ठ भाजपा नेता हरेंद्र रामरतन, लोकसेवा आयोग के पूर्व सदस्य डॉ. हरेंद्रपाल राणा, पूर्व जिला अध्यक्ष जवाहर सिंह सौरोत, एलडी वर्मा, गिर्राज डागर, नगर परिषद चेयरमैन डॉ. यशपाल, मुकेश सिंगला, हरेंद्र तेवतिया, प्रवीण ग्रोवर, सुरेंद्र सिंगला सहित जिला पार्षद, पंच-सरपंच मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×