For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

Pakistan: प्यार के लिए लड़की ने की परिवार के 13 सदस्यों की हत्या, आटे में मिलाया था जहर

09:28 AM Oct 07, 2024 IST
pakistan  प्यार के लिए लड़की ने की परिवार के 13 सदस्यों की हत्या  आटे में मिलाया था जहर
सांकेतिक फाइल फोटो।
Advertisement

कराची, 7 अक्तूबर (भाषा)

Advertisement

Pakistan News: पाकिस्तान के सिंध प्रांत में एक लड़की को अपने परिवार के 13 सदस्यों की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार, यह घटना 19 अगस्त को खैरपुर के निकट हैबत खान ब्रोही गांव में हुई, जहां लड़की ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने माता-पिता और अन्य परिजनों को जहर देकर मार डाला।

खैरपुर के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी इनायत शाह ने बताया कि लड़की नाराज थी क्योंकि उसके परिवार ने उसकी पसंद के लड़के से शादी करने की अनुमति नहीं दी थी। उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर परिवार के सदस्यों को जहर देने की साजिश रची। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी इनायत शाह के अनुसार, सभी 13 सदस्य खाना खाने के बाद अचानक बीमार पड़ गए और उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

Advertisement

पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट में सामने आया कि सभी की मौत जहरीले खाने के कारण हुई थी। जांच में पता चला कि लड़की ने घर में रोटी बनाने वाले गेहूं में जहर मिलाया था। शाह ने बताया, "लड़की ने गुस्से में आकर यह कदम उठाया क्योंकि उसका परिवार उसकी पसंद के लड़के से शादी करने के लिए तैयार नहीं था।" उन्होंने कहा, ‘‘लड़की ने अपने प्रेमी की मदद से गेहूं में जहर मिलाने की बात स्वीकार की है।''

Advertisement
Tags :
Advertisement