मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

क्षेत्र का समग्र विकास हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता : सीमा त्रिखा

07:38 AM Jul 30, 2024 IST
बड़खल के एसी नगर एवं राहुल कॉलोनी में शिक्षा मंत्री सीमा त्रिखा गलियों के निर्माण कार्य का शुभारंभ स्थानीय नागरिकों से करवाते हुए। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 29 जुलाई (हप्र)
शिक्षा मंत्री सीमा त्रिखा ने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सैनी के मार्गदर्शन में बड़खल हलके में विकास कार्य तीव्र गति से चल रहे हैं। इस दौरान उन्होंने एसी नगर एवं राहुल कॉलोनी में लगभग 25 लाख रुपये की लागत से मुख्य रास्तों एवं गलियों के निर्माण कार्य का शुभारंभ स्थानीय नागरिकों से करवाया।
त्रिखा ने कहा कि आमजन की मूलभूत सुविधाओं से जुड़े सभी प्रकार के विकास कार्यों को पूरा करने में किसी प्रकार की कमी नहीं रहने दी जाएगी। प्रदेश के लोगों को गुणवत्तापूर्ण सेवाएं प्रदान करने के लिए राज्य सरकार विभिन्न क्षेत्रों में निरंतर सुधार कर रही है। प्रदेश सरकार शिक्षा, सड़क, समुचित पेयजल व्यवस्था और स्वास्थ्य क्षेत्र को प्राथमिकता प्रदान कर रही है और जनता के हितों को ध्यान में रखते हुए इन क्षेत्रों में सुधार की दिशा में कदम उठाए जा रहे हैं।
उन्होंने कहा कि सरकारी योजनाओं का लाभ सरलता से आमजन को मिलना चाहिए। आमजन की समस्याओं का समाधान भी जल्द हो और उन्हें लंबा इंतजार न करना पड़े। इसके लिए प्रदेश सरकार द्वारा व्यापक कदम उठाए जा रहे हैं। सरकार की पहली प्राथमिकता आमजन को सभी मूलभूत सुविधाएं प्रदान करना है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार जिस भी काम का शिलान्यास करती है, उसे समय पर पूरा करने के लिए उतनी ही मेहनत भी करती है।
इस अवसर पर संजय महेंद्रू, सूरज सांवरिया, ओम प्रकाश ढींगरा, अशोक कपूर, नरेश कुमार, नीरज मवई, सतपाल, दिनेश कुमार, प्रिन्स गौतम, अमित गौतम, संजू केबल, मुंशी राजन, मिथलेश, बिमलेश, कमलेश, सुमन रानी, गीता, बरखा, अजय भूरा, बंटी देशराज, तेजपाल, कालू, बदन सिंह, सुरेश, धर्मपाल, अयूब खान आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement