For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

फरीदाबाद का समूचा विकास पहली प्राथमिकता : विपुल गोयल

11:05 AM Oct 20, 2024 IST
फरीदाबाद का समूचा विकास पहली प्राथमिकता   विपुल गोयल
फरीदाबाद में शनिवार को कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर का उनके निवास पर मिठाई खिलाकर मुंह मीठा करवाते हुए। साथ है निर्वतमान पार्षद अजय बैंसला। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 19 अक्तूबर (हप्र)
हरियाणा सरकार में कैबिनेट मंत्री बनने के बाद विपुल गोयल आज अपने काफिले के साथ फरीदाबाद पहुंचे। बदरपुर बार्डर पर उनके स्वागत के लिए हजारों लोग मौजूद रहे। शहर के मौजिज लोगों ने गोयल का भव्य स्वागत किया। गोयल इसके बाद अपने पुराने मित्र और केंद्रीय सहकारिता राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के निवास पर पहुुंचे और उनका आशीर्वाद लिया। कृष्णपाल गुर्जर ने गोयल का दूसरी बार मंत्री बनने पर बुके देकर स्वागत किया और मिठाई खिलाकर मुंह मीठा करवाया। गोयल ने भी भारतीय संस्कृति की परम्परा को निभाते हुए अपने मित्र केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर का बड़ी माला पहनाकर व शॉल ओढ़ाकर सम्मान किया। इस मौके पर जिलाध्यक्ष राजकुमार वोहरा, निर्वतमान पार्षद अजय बैंसला, प्रदीप सिंघल सहित भाजपा की पूरी टीम भी मौजूद थी। विपुल गोयल और कृष्णपाल गुर्जर पुराने मित्र हैं।
कृष्णपाल गुर्जर ने भी विपुल गोयल को गले लगा लिया। गोयल ने भी अपनी जीत और मंत्री बनने के बाद कृष्णपाल गुर्जर को पूरा सम्मान दिया।
इसके बाद गोयल का काफिला ओल्ड फरीदाबाद, सेक्टर-19, सेक्टर-18, सेक्टर-16 सब्जी मण्डी होते हुए सेक्टर-16 स्थित सागर सिनेमा कार्यालय पर पहुंचा। जहां फरीदाबाद के मौजिज लोगों के अलावा भाजपा कार्यकर्ता व पदाधिकारियों ने मंत्री विपुल गोयल का भव्य स्वागत किया।
गोयल ने इस मौके पर अपने समर्थकों व स्थानीय लोगों का आभार व्यक्त किया और कहा कि फरीदाबाद का विकास उनकी पहली प्राथमिकता है। उन्होंने विधायक बनते ही अधिकारियों को आदेश दे दिए थे कि जनता के कामों में कोई कोताही नहीं बरती जाएगी। सीवर, पानी, बिजली सडक़ें, स्ट्रीट लाइट के बारे में कोई शिकायत बर्दाश्त नहीं की जाएगी। सभी कर्मचारी व अधिकारी जनता द्वारा बताई जा रही समस्याओं का तुरंत प्रभाव से निदान करें। गोयल ने कहा कि जो विश्वास जनता ने उन पर किया है, उस पर
खरा उतरेेंगे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement