मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

आउटसोर्स कर्मियों ने टंडन से की मुलाकात

08:21 AM Jul 12, 2024 IST
Advertisement

मनीमाजरा (चंडीगढ़), 11 जुलाई (हप्र)
भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य संजय टंडन से पंजाब विश्वविद्यालय के आउटसोर्स कर्मियों के प्रतिनिधिमंडल ने मुलाकात की। प्रतिनिधिमंडल ने टंडन को अवगत कराया कि विश्वविद्यालय में आउटसोर्स के तहत कार्यरत कर्मी पूरी निष्ठा के साथ काम कर रहे हैं। उन्होंने एमटीएस के लिए नीति बनाने की मांग की। उनकी मांग थी कि यदि कोई ठेकेदार बदलता है तो किसी भी आउटसोर्स कर्मी को नहीं बदला जाए, क्योंकि सभी कर्मियों की उम्र 30 से 45 वर्ष से ऊपर हो चुकी है। ऐसे में उनके परिवार का भरण-पोषण उनकी तनख्वाह के साथ होता है।
उन्होंने मांग की कि जिस तरह से पीजीआई, सेक्टर-16 व सेक्टर-32 अस्पतालों में नीति बनाई गई है, उसी तर्ज पर पंजाब विश्वविद्यालय में भी नीति बनाई जाए। टंडन ने पंजाब विश्वविद्यालय की उपकुलपति डॉ. रेणू विग से बातचीत की और कर्मियों को आश्वासन दिया कि उनके रोजगार पर किसी तरह का संकट नहीं आएगा। प्रतिनिधिमंडल में हरजोत सिंह, रीना, जसबीर सिंह, जसपाल सिंह, पवन कुमार, गीता, सीमा, कांता, अजय, मनप्रीत सिंह, विकास, मोहित, लोकेंद्र, विपिन कुमार, राहुल, पिंकी, प्रिया व ममता सहित बड़ी संख्या में आउटसोर्स कर्मी मौजूद रहे।

मनीषी संत से लिया आशीर्वाद

हिमाचल भाजपा प्रदेश सहप्रभारी संजय टंडन ने बृहस्पतिवार को मनीषी संत विनय कुमार जी आलोक से आशीर्वाद लिया। टंडन ने कहा कि मनीषी संत की कृपा दृष्टि सदा उन पर रही है। टंडन ने कहा कि मनीषी संत समाज में हर वर्ग के लिए रोल मॉडल हैं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement